दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
दैनिक महाराजगंज

साधन सहकारी समिति सचिव के साथ मारपीट व धमकी देने वालें के खिलाफ पुलिस ने गम्भीर धाराओं में किया, मुकदमा दर्ज

क्रासर:- सचिव से बीस-बीस बोरी खाद की कर रहे थे मांग

-सचिव के मना करने पर गाली गुफ्ता के साथ जान से मारने की दीया धमकीं


दैनिक महराजगंज न्यूज़ परसा मलिक से संवाददाता धीरज प्रताप सिंह की रिपोर्ट

थाना परसामलिक क्षेत्र अंतर्गत साधन सहकारी समिति तरैनी के सचिव के साथ मारपीट व धमकी देने वाले आठ लोगों के खिलाफ परसामलिक पुलिस ने गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना परसामलिक क्षेत्र अंतर्गत तरैनी में स्थित साधन सहकारी समिति में बीते माह 20 जुलाई 2020 को खाद वितरण के दौरान खाद लेने आये समिति पर कुछ लोगों ने विवाद कर दिया था। खाद लेने आये लोग सचिव से बीस-बीस बोरी खाद की मांग कर रहे थे। नहीं देने पर सभी लोगों ने सचिव को धमकी दिया था। जबकि सचिव लोगों से कहता रहा कि भीड़ ज्यादा है और खण्ड विकास अधिकारी द्वारा मिले आदेश की कापी भी लोगों को दिखाया था। जिसमें लिखा था कि जिस किसान के पास एक एकड़ खेत होगा, उन्हें एक बोरी और जिनके पास एक से ज्यादा होगा, उन्हें तीन बोरी ही खाद देना है। लेकिन खाद लेने वाले एक नहीं सुनी और सचिव को गाली गुफ्ता देते हुए जान से मारने की धमकी तक दे डाली। जिससे घबराये सचिव ने थानाध्यक्ष एवं एसपी महराजगंज को नामजद तहरीर देकर जानमाल व सुरक्षा का गुहार लगाया था। सचिव के तहरीर पर पुलिस ने क्रमशः राजन सिंह उर्फ दिनेश सिंह पुत्र माधव सिंह, बृजेश सिंह पुत्र माधव सिंह , रावीन सिंह पुत्र राकेश सिंह,व पांच अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 353, 504, 506, 352 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। इस बाबत थाना प्रभारी निरीक्षक छोटेलाल सिंह ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.