महराजगंज

धानी में सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आयोजित की बैठक,आगामी 2022 के चुनाव को लेकर हुई चर्चा

महराजगंज – फरेन्दा विधान सभा क्षेत्र के अन्तर्गत धानी शिव मन्दिर प्रांगण में समाजवादी पार्टी की एक जनसभा आयोजित की गयी। जिस के मुख्य अतिथि के रूप में श्याम सुंदर निषाद ने लोगों का आह्वान किया। उक्त अवसर पर उन्होंने आगामी विधान सभा चुनाव में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश द्वारा किए गए कार्यो को जनहित के लिए कारगर बताते हुए पुनः सपा की सरकार लाने के लिए लोगों से अपील किये।

पूर्व विधायक विनोद तिवारी ने कहा है कि यूपी विधानसभा चुनाव में सपा की हर हाल में सरकार बनेगी। उन्होंने उत्तर प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी की सरकार को हराने का मन बना लिया है। आज कानून व्यवस्था बुरी तरह से चौपट हो गयी है।भारतीय जनता पार्टी अपने घोषणा पत्र के आधार पर कोई भी काम नहीं कर सकी । बिहार और पश्चिम बंगाल के चुनाव को देश की जनता देख चुकी है। हर किसी ने देखा है। देश की आम जनमानस ने भारतीय जनता पार्टी को बुरी तरीके से पछाड़ा है। समाजवादी पार्टी अपनी रणनीति के मुताबिक काम कर रही है।सपा की रणनीति भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से उतारने की है। जिसमें वह हर हाल में कामयाब होगी। उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में सपा के नेता और कार्यकर्ता डटकर मुकाबला करने के लिए तैयार है ।

इस अवसर पर सपा जिला अध्यक्ष अमीर हुसैन,विधान सभा अध्यक्ष मदन गोपाल यादव,परसुराम निषाद, कैलाश यादव, रामललित मौर्य, शफिक अहमद, गौरी शंकर मालवीय, देवेंद्र पांडे, युवा नेता राकेश यादव, सिंहबली विश्वकर्मा जिला प्रभारी विश्वकर्मा समाज, कैलाश विश्वकर्मा जिला अध्यक्ष विश्वकर्मा समाज,तूलसी सिंह,दिलिप चौधरी,दुर्गेश निषाद, तपसी निषाद, दिलीप तिवारी, डॉ रामनारायण चौरसिया, जयप्रकाश श्रीवास्तव, आदि सैकड़ों समाजवादी नेता व कार्यकर्ताओं सभा में उपस्थित रहे।

मनोज कुमार वर्मा
संवाददाता दैनिक महराजगंज न्यूज

Share this:

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!