संतकबीरनगर

पुलिस के कारनामें से जनता और ब्यापारी परेशान :लोगों में दहशत का माहौल

धनघटा: संत कबीर नगर जनपद के पुलिस पर लगे इस संगीन आरोप थाने में बंद कर शैलेंद्र वर्मा नाम के एक व्यापारी को इस कदर मारा की व्यापारी की हालत खराब हो गई है जिसका गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।
व्यापारी मनीष गुप्ता का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि गोरखपुर से सटे संत कबीर नगर के धनघटा थाने में एक और मामला सामने आ गया है यहां के पुलिस पर आरोप है कि उन्होंने थाने में बंद करके एक व्यापारी को इतना मारा की वह पूरी तरीके से घायल हो गया गंभीर हालत में घायल को Sho धनघटा के द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाते हैं जहां पर उनकी स्थिति को नाजुक देखते हुए उन्हें संत कबीर नगर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जाता है। और वहां उनको पुलिस छोड़ कर भाग जाती है
इसके बाद परिजन जिला अस्पताल ले जाते हैं जहां पर मरीज की हालत को गंभीर बताते हुए मरीज को बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया जहां पर वह अपनी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

सी एम के गृह जनपद से लेकर अगल बगल के जिले भी पुलिस से असुरक्षित

यह पूरा मामला धनघटा थाना क्षेत्र के लहुरे गांव का है जहां पर शैलेंद्र वर्मा प्रदीप कुमार वर्मा को एक सिपाही आकर बोलता है कि थाने पर आइए।
वहां जैसे ही पहुंचते हैं वहां पहले से मौजूद विपक्ष राजकुमार वर्मा बोलता है यही है। उसके उपरांत पुलिस वाले कॉलर पकड़ कर उस दुकानदार को गाली देते हुए धकेल के अंदर ले जाते हैं जिस पर शैलेंद्र वर्मा बोलते हैं हम कोई क्रिमिनल हैं हमारे साथ इस तरह का दुर्व्यवहार क्यों किया जा रहा है उसके तुरंत बाद मौजूद सिपाही हाथ उठाना शुरू कर देता हैं वहां मौके पर एसएचओ साहब भी मौजूद होते वह भी एक तमाचा जोर से मारते हैं । और वहां मौजूद 10 से 15 सिपाही इनको जमीन पर पटक कर लात घुसा से पीटने लगे उस मार से बेहोस शैलेंद्र वर्मा बुरी तरीके से जख्मी हो गए जिनका इलाज बीआरडी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है
और हालत नाजूक बनी हूइ है

जयप्रकाश वर्मा
प्रभारी दैनिक महराजगंज न्यूज

Share this:

जयप्रकाश वर्मा

प्रदेश प्रभारी-उत्तर प्रदेश 9415783188

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!