महाराष्ट्र

पूर्व IPS कमिश्नर के घर नोटिस फरार होने का संदेह

मुंबई
मुंबई पुलिस ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर आईपीएस परमबीर सिंह के आवास के बाहर एक नोटिस चस्पा कर उनसे जबरन वसूली के एक मामले में 12 अक्टूबर तक पेश होने को कहा है। हाल में, महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा था कि ऐसी खबरें हैं कि मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त ने देश छोड़ दिया है लेकिन कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। परम सिंह के खिलाफ कई आपराधिक मामला है।ऐसा सूत्रों का कहना है।

अधिकारी ने कहा कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा उपनगर गोरेगांव में परम सिंह के खिलाफ दर्ज वसूली के मामले की जांच कर रही है और उनसे पूछताछ करना चाहती है। अधिकारी ने कहा कि पुलिस की एक टीम मालाबार हिल इलाके में नीलिमा भवन स्थित सिंह के फ्लैट पर गई और उनके वहां नहीं मिलने के कारण बाहर नोटिस चस्पा दिया।

बिल्डर एवं होटल व्यवसायी बिमल अग्रवाल की शिकायत पर गोरेगांव थाने में मामला दर्ज किया गया था। परम सिंह के अलावा बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वझे, सुमित सिंह अल्पेश पटेल, विनय सिंह और रियाज भाटी को आरोपी बनाया गया है।

उद्योगपति मुकेश अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित आवास के पास एक एसयूवी मिलने के मामले में सचिन वझे की गिरफ्तारी के बाद परमबीर सिंह को मुंबई पुलिस प्रमुख पद से हटा दिया गया और होमगार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया। इस एसयूएवी में विस्फोटक सामग्री रखी हुई थी।

Share this:

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!