महराजगंज

बेलभरिया में प्रशासन की मुस्तैदी से दशहरा मेला सकुशल संपन्न

पल-पल की अपडेट पर नजर बनाए दिखे थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार

संवाददाता : मनीष यादव

चौक:थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा बेलभरिया में नवरात्रों के समापन के अवसर पर दशहरा का मेला प्रशासन की सख्ती और मुस्तैदी से सकुशल आज संपन्न रहा। बेलभरिया चौराहे पर लगने वाले दशहरा मेले में सुरक्षा और सतर्कता को लेकर थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने अपने पूरे म्य फोर्स के साथ पूरे मेले के समापन तक आयोजित कार्यक्रम स्थल पर बनायी गयी चौकी पर डेरा डाले रखा तथा पल-पल की खबरों पर नज़र अपने कांस्टेबल राजेश यादव , सौरभ यादव, द्वारा बनाये रखे हुए दिखाई दिए।
इस कुशलता से दशहरा का मेला सकुशल संपन्न भी हो गया। और तो और थाना अध्यछ ने पुलिस से मेले में शरारती तत्वों की भी निगरानी कराई। पुलिस के इस रैवैये से पुरे मेले में किसी भी तरह की कोई छेड़छाड़ या छीना-झपटी की घटना भी नहीं हो सकी।
इस तरह पुलिस की सतर्कता और सुरक्षा इंतजामों में बरती गई सभी बातें सराहनीय रही हैं, इसी के मद्देनज़र कमेटी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों एव ग्राम प्रधान सुदर्शन कुमार यादव ने प्रशासन को धन्यवाद देते हुए आगे इसी तरह की प्रशासन से उम्मीद बनाए रखने की आग्रह किया।
इस अवसर पर श्री श्री दुर्गा पूजा बालक समिति एव कमेटी के अध्यक्ष रामकेश , उपाध्यक्ष हरिश चंद्र यादव,समस्त समिती के सदस्य शैलेश कुमार मधुपुर अरविंद कुमार पटेल, भोला यादव सुदामा यादव राजू पासवान कन्हैया पासवान, सत्येन्द्र प्रताप यादव (जिला उपाध्यक्ष समाजवादी छात्र सभा )बिट्टू यादव उर्फ डोगी ,मोहित आदि लोग मौजूद रहे।

संवाददाता मनीष कुमार यादव

Share this:

मनीष यादव

सम्वाददाता - चौक बाजार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!