Bhojpuri

फिर धमाल मचा रही है अरविंद अकेला कल्लू,शिल्पी राज और नीलम गिरी की तिकड़ी, ‘सिटी मारो’ हुआ वायरल

भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में अपनी दिलकश अदाओं और निगाहों से सबको मदहोश कर देने वाली ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी और भोजपुरी सिनेमा के यंग सेंसेशन कहे जाने वाले सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू का एक और धमाकेदार गाना रिलीज किया गया है। इस गाने के बोल हैं ‘सिटी मारो’। अरविन्द अकेला कल्लू और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज की मधुर आवाज में गाया हुआ ये वीडियो सॉन्ग ‘सिटी मारो’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है। और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद भी मिल रहा

अरविन्द अकेला कल्लू और नीलम गिरी के लाजवाब परफॉर्मेन्स वाला ये गाना काफी धमाल कर रहा है। मस्ती से भरपूर इस वीडियो सॉन्ग को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी की मनमोहक अदाओं का तो क्या कहना। वो अपने लटके झटके से बिजलियां गिरा रही हैं। कल्लू और नीलम की जोड़ी इस गाने में फुल टू इंटरटेन कर रही है। फैंस को इस गाने में अरविन्द अकेला कल्लू और नीलम गिरी की केमिस्ट्री गजब की लग रही हैं। वीडियो को कुछ ही घंटे में लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘सिटी मारो’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं, वही सांग को अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज ने गाया है। गाने के लेखक आशुतोष तिवारी, म्यूजिक आर्य शर्मा, निर्देशक भोजपुरिया, कोरियोग्राफर गोल्डय जैसवाल और बॉबी जैक्सन,एडिटर मीत जी,प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी, परिकल्पना अरबिंद मिश्रा, सहयोग गुड्डू जी पांडेय,हनुमान जी पांडेय, सुजीत और मीडिया आरा हैं।

याद दिला दें इससे पहले भी अरविंद अकेला कल्लू और नीलम गिरी कई गानों में साथ नजर आ चुके हैं और इंटरनेट पर धमाका कर चुके हैं। हाल ही में कल्लू और नीलम के कुछ गाने जैसे ‘रील वाली दिल ले गईल’, ‘कबले लाईक ही दुसरका’ ‘लैला नेनुआ’ ‘बियाह बिना बिगारतारू’ यूट्यूब पर मिलेनियम क्लब में शामिल हो चुके हैं। ये सभी गाने आज भी काफी देखे जा रहे है। साथ ही फैंस इन्हें खूब वायरल भी कर रहे हैं। दोनों ही सितारों की फैन फॉलोईंग काफी ज्यादा है। ऐसे में जब भी दोनों साथ आते हैं तो फैंस के लिए डबल ट्रीट होती है।

Share this:

अभिषेक त्रिपाठी

Founder & Editor Mobile no. 9451307239 Email: Support@dainikmaharajganj.in

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!