महराजगंज

बृजमनगंज पहुंची डाग स्कवॉड टीम व क्राइम ब्रांच शारदा मर्डर केस मामले में

दैनिक महाराजगंज न्यूज़/ महाराजगंज पब्लिक न्यूज़ वेद प्रकाश दुबे प्रदेश विज्ञापन प्रभारी

जनपद महराजगंज के फरेंदा विधानसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित चौबे ने सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाते हुए मांग कि एक गरीब एवं दलित परिवार की मासूम बच्ची के साथ जघन्य अपराध कर बेरहमी से मार डाला गया है उसके शव का पुनः पीएम कराकर क्राइम ब्रांच से जांच करायी जाये एवं पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दी जाये उन्होंने कहा कि मेरे विधानसभा फरेंदा के इतिहास में अब तक का सबसे शर्मनाक मामला सामने आया है। बेहद अफ़सोस के साथ आपको सूचित कर रहे है कि बृजमनगंज इलाक़े के एक दलित परिवार की नाबालिग बेटी के साथ क्रूरता की हदें पार करते हुए कुछ अज्ञात लोगो ने रात के अंधेरे में उसका अपहरण किया फिर कई लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया और दरिंदा ने उसके शरीर के कई अंगों को निर्भया की तर्ज़ पर नोच डाला। दलित परिवार बेटी को ढूँढता रहा लेकिन पुलिस या सरकार से कोई मदद नहीं मिली। और अगर कुछ मिला तो 12 वर्षीय नाबालिग बेटी का पूरी तरह से नंगा और शरीर के कई हिस्सों को नोचा हुआ शव।इस परिवार के साथ त्रासदी की ये कहानी यहीं ख़त्म नहीं होती। उन्होंने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस इसे रेप और हत्या मानने से इनकार कर इसे जानवरों के हमला बताकर दलित और अनपढ़ पिता से मनचाहे काग़ज़ पर दस्तख़त करा कर लेती है और लाश को पानी मे परिवार से बहाने को बोलती है। अब सवाल उठता है कि अगर बच्ची पर जानवर ने हमला किया तो उसके सारे कपड़े कैसे ग़ायब मिले ? जानवर के हमले में सिर्फ गुप्तांगों को क्यों नुक़सान पहुँचा ?
जानवर के हमले की जगह पर जानवर के किसी चिन्ह या संघर्ष के निशान क्यों मौजूद नहीं है ? पुलिस अपनी मनगढ़ंत कहानी से किसको और किसके इशारे पर बचाने की कोशिश कर रही है ? ये घटना मानवता को शर्मसार करने वाली है इस मामले में पुलिस ने बेशक थानेदार कमलेश सिंह को हटा दिया हो लेकिन इससे परिवार को न्याय नहीं मिल सकता
सपा नेता अमित चौबे ने बच्ची के प्रशासन से मांग कि शव को ढूँढ कर दोबारा से पोस्टमार्टम कराया जाए
घटना की जाँच क्राइम ब्रांच या एसटीएफ़ को दिया जाए घटना की जाँच मेंशिथिलता बरतने वालों पर कार्यवाही की जाए बच्ची के परिजनों को आर्थिक मदद दी जाए।
जब तक ये माँगे नहीं मानी जाती तब तक फरेंदा से लेकर लखनऊ तक ये लड़ाई लड़ी जाएगा।पीड़ित परिजनों की तहरीर मिलते ही बृजमनगंज पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सर्विलांस टीम द्वारा जांच प्रक्रिया शुरू हो गई इसी क्रम मे कल वृहस्पतिवार को डाग स्क्वायड टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया तथा क्राइम ब्रांच टीम द्वारा संदिग्ध लोगों से पूछताछ शुरू कर दिया है।

Share this:

वेद प्रकाश दुबे

वेद प्रकाश दुबे प्रदेश विज्ञापन प्रभारी (लखनऊ) 7380436987

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!