गोरखपुर

किशोर प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका ने थाने में डाला डेरा, प्रेमी शादी को तैयार नहीं।

अंशुमान द्विवेदी

गोरखपुर; प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी एक युवती ने गगहा थाने में डेरा डाल दिया है। युवती का आरोप है कि दो वर्ष तक उसका गगहा के अहिरौली के एक किशोर से प्रेम संबंध रहा है। अब वह शादी से इनकार कर रहा है। युवती का आरोप है कि उसे किशोर व उसके पिता व गांव के प्रधान ने घर से धक्के मारकर भगा दिया है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने किशोर, उसके पिता इंद्रजीत व प्रधान सहित तीन व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

सिद्धार्थनगर जिले की रहने वाली है युवती;
सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज इलाके की एक युवती 27 अक्‍टूबर को सुबह गगहा थाने पर पहुंच गई। वहां उसने बताया कि वह अहिरौली के एक किशोर से प्रेम करती है। दो वर्ष पूर्व उनकी फोन पर बातें शुरू हुईं और कुछ ही दिन में दोनों में प्रेम संबंध कायम हो गया। युवती ने बताया कि इस दौरान कई बार उसने किशोर से शादी के लिए कहा तो उसने मना कर दिया।

किशोर प्रेमी के बुलाने पर मिलने आई थी किशोरी;

उसने जिद किया तो बीते 23 अक्टूबर को किशोर उसे मिलने के लिए गांव के बाहर बुलाया। वह उसने अपने साथियों के साथ डांटकर भगा दिया और गोरखपुर की बस में बिठाकर भेज दिया। युवती ने बताया कि 25 अक्‍टूबर को किशोर के घर पहुंच गई। वहां फिर वह शादी की जिद पर अड़ गई तो किशोर, उसके पिता इंद्रजीत व एक प्रधान नाम के व्यक्ति ने उसे धक्का देकर भगा दिया। युवती गगहा थाने पहुंच गई और उसने कहा कि जबतक उसकी शादी नहीं हो जाती है, वह थाने से नहीं जाएगी।

जांचकर की जाएगी कार्रवाई

बाद में युवती की तहरीर पर गगहा पुलिस ने किशोर, उसके पिता इंद्रजीत व प्रधान के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है। गगहा पुलिस का कहना है कि प्रधान किसी व्यक्ति का नाम है अथवा वह गांव का वर्तमान या पूर्व प्रधान है, यह जांच में ज्ञात होगा। सीओ बांसगांव राहुल भाटी ने बताया कि लड़का नाबालिग है, जबकि युवती बालिग है। मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

Share this:

अंशुमान द्विवेदी

जिला प्रभारी (महराजगंज) हेल्पलाइन:- 9935996809

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!