देश

4.50 लाख लूट मामले में 24 घण्टे बाद भी पुलिस के हाथ खाली, लुटेरे का फुटेज जारी कर पब्लिक से मांग रही मदद

मनीष कुमार यादव

महाराजगंज:बाँसपार बजौली रोड पर युवती से दिनदहाड़े 4.50 लाख लूट मामले में 24 घँटे बाद भी कोतवाली पुलिस के हाथ खाली हैं। कोतवाली पुलिस अब वारदात में इस्तेमाल बाइक और संदिग्ध का फुटेज सार्वजनिक कर कर लोगों से सूचना देने की अपील कर रही है। सूत्रों की मानें तो पुलिस अब तक आधा दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन लुटेरे की पहचान तक नहीं कर सकी है। शक की सुई करीबियों पर घूम रही है। लुटेरे की तलाश में चार विशेष टीम गठित की गई है। जो अलग अलग बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

फुटेज में संदिग्ध सफेद रंग का शर्ट और नीले रंग की पैंट पहने हुए है। हीरो एचएफ बाइक पर सवार संदिग्ध आधा चेहरा रुमाल से ढका हुआ है। जिसकी उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जा रही है। पुलिस ने दो फुटेज जारी किया है। बाइक का नम्बर स्पष्ट नहीं होने से पुलिस बाइक के मालिक के बारे में जानकारी नहीं जुटा सकी है।सूत्रों की मानें तो पुलिस युवती के करीबी से लेकर रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर चुकी है।
कई सवालों का जवाब तलाश रही पुलिस
आम तौर पर लूट की वारदात में दो या दो से अधिक अपराधी शामिल होते हैं। अक्सर अपराधी स्पोर्ट्स बाइक का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन यहां सामान्य बाइक पर एक ही संदिग्ध दिख रहा है। युवती रुपये लेकर बैंक जा रही थी, ऐसे में लुटेरे को कैसे पता कि युवती घर से रुपये लेकर कब निकलेगी? पुलिस इसकी जांच के लिए तकनीकी अनुसंधान भी कर रही है। पूर्व की घटना को देखा जाए तो शहर में अभी कोई ऐसा गैंग या लुटेरे सक्रिय नहीं हैं, फिर शहर के बाहर इस तरह की घटना को कौन से गिरोह ने घटना को अंजाम दिया? इसकी जानकारी जुटाने के लिए पुलिस पुराने और हाल के दिनों में जेल से बाहर आए अपराधियों की कुंडली खंगाल रही है।

मनीष कुमार यादव

कैमरे में क़ैद फोटो

Share this:

मनीष यादव

सम्वाददाता - चौक बाजार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!