देश

मुन्ना bhai’ में दिखेगा प्रदीप पांडेय चिंटू का एक्शन अवतार, मुहूर्त कर शूटिंग शुरू

भोजपुरी के फिल्मों के रोमांटिक और एक्शन स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्हें इंडस्ट्री में एक्शन हीरो के साथ रोमांस किंग के नाम से भी जाना जाता है। वो जब भी आते हैं तो सिनेमाघरों में धमाल मचा जाते हैं। ऐसे में अब उनकी नई फिल्म आदि शक्ति एंटरटेनमेंट और प्रीमियर टॉकीज प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘मुन्ना Bhai’ का भव्य मुहूर्त कर शूटिंग शुरू कर दी गई है। फिल्म में प्रदीप पांडेय के अपोजिट भोजपुरी इंडस्ट्री की नई सेंसेशन खुशी दुबे उनकी प्रेमिका का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं। फिल्म के टाइटल से आपको प्रतीत हो ही रह है कि ये एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म होने वाली है, जिसमें प्रदीप पांडेय, निर्देशक मनोज कुमार पांडेय के निर्देशन में एक्शन करते नजर आएंगे। इस फिल्म में दर्शकों को चिंटू का एक नया लुक देखने को मिलने वाला है। जो भोजपुरिया दर्शकों के लिए एक सरप्राइज पैकेज होने वाला है।

Link: https://www.instagram.com/p/CWI1ZbNBnK8/?utm_medium=share_sheet

मुहूर्त के मौके पर प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ ने बताया कि ‘यह एक बेहतरीन फिल्म है। नेरेशन के दौरान ही मुझे यह फिल्म बेहद पसंद आई थी। मुझे उम्मीद है कि फिल्म भोजपुरी सिनेमा में बॉक्स ऑफिस पर नए शिखर छूने वाली टॉप फिल्म होगी ‘मुन्ना Bhai’। क्योंकि इसमें भोजपुरिया दर्शकों को ‘मुन्ना Bhai’ यानी कि मेरा किरदार बहुत ही पसंद आने वाला है।

फिल्म को लेकर निर्माता संजय मिश्रा और राजेश एस सिंह ने कहा कि लोगों को ये फिल्म एक अलग दुनिया का अनुभव करने वाली है। जिसमें उन्हें प्रदीप के अलग अलग रूप देखने को मिलेंगे। अब तक कि प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ की सभी फिल्मों से अलग होने वाली है ‘मुन्ना Bhai’। जिसमें दर्शकों को रोमांस और एक्शन का तगड़ा डोज देखने को मिलेगा। इसमें साउथ की फिल्मों की तरह चिंटू के एक्शन सीन हैं। जल्द ही हम फिल्म का फर्स्ट लुक और ट्रेलर रिलीज करेंगे।

आपको बता दें कि फिल्म के निर्माता संजय मिश्रा और राजेश एस सिंह, सह निर्माता अरुण सिंह, संदीप दुबे हैं। फिल्म का निर्देशन मनोज कुमार पांडेय कर रहे हैं। फिल्म के प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी आरआरजे मीडिया ने ले रखी है। ‘मुन्ना Bhai’ की खूबसूरत कहानी लेखक सतीश जैन ने लिखी है। वही इसका संगीत मनोज कुमार दुबे ने दिया है। फिल्म में प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’, खुशी दुबे, मनोज सिंह टाईगर,अमित शुक्ला, संजय महानंदा, अनुराधा सहित कई अन्य कलाकार हैं।

Share this:

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!