देश

पावर स्टार रिकॉर्ड मशीन पवन सिंह बने सिनेमाघरों के रियल “बॉस”, दूसरे सप्ताह में भी बिहार में दिखी दीवानगी

रिकॉर्ड मशीन पावर स्टार पवन सिंह ने बॉस से बनाया एक और रिकॉर्ड, बिहार के सिनेमाघरों में दूसरे सप्ताह में भी हाउसफुल

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार व रिकॉर्ड मशीन पवन सिंह बॉक्स ऑफिस के रियल बॉस हैं। उनकी भोजपुरी फिल्म ‘बॉस’ को यूपी और बिहार के सिनेमाघरों में दूसरे सप्ताह में भी खूब देखा जा रहा है। कई सिनेमाघरों में तो हाउसफुल के बोर्ड नजर आए। वही सिनेमाघरों में महिलाएं और बच्चे भी पवन का पवार देखने आए थे। फिल्म ‘बॉस’ में पवन सिंह का दमदार लुक दर्शकों को पागल बना रहा है और यही दीवानगी सेकंड वीक में भी देखने को मिल रही है।  

सिनेमा हॉल का लिंक –
https://youtu.be/VWyHsjzIaPY

इस फ़िल्म में पवन सिंह के साथ बॉलीवुड एक्टर महेश मांजरेकर भी काफी धांसू रोल में है। फ़िल्म में कमाल का एक्शन देखने को मिल रहा है। फिल्म दर्शकों को काफी उत्साहित कर रही है। इस फिल्म में पवन सिंह का किरदार भी काफी अद्भुत है।

आनन्द मंदिर सिनेमा, वाराणसी का लिंक –
https://youtu.be/sUElpDF31jU

बता दें कि ‘बॉस एक एक्शन से भरपूर फिल्म है। इसमें पवन सिंह का जलवा खूब देखने को मिल रहा है। उनकी आवाज में फ़िल्म में शानदार गाने भी हैं। दिल छू लेने वाले डायलॉग्स हैं। कुल मिलाकर फिल्म बेहद एंटरटेनिंग है।

सिनेमा हॉल से पब्लिक रिव्यु लिंक –
https://youtu.be/dHdkjXFdxNY

बातदें कि इस साल का समापन होने वाला है लेकिन इस पूरे साल पवन का पवार ही देखने को मिला है।  इसमें पवन सिंह का वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज दियरी सांग को एक वीक में 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे जो कि अब तक का रिकार्ड्स है कि किसी भी सांग को 1 वीक के अंदर इतना व्यूज प्राप्त हुआ हो। इसके अलावा पवन का पुदीना ऐ हसीना, मोहब्बत अब बेचाता, हमरो उमर लग जाये, मइया के आरती, गलते चलते बा, नजरिया न लगे, मीठी मीठी बाथे कमरिया 2, करंट, बारिश बन जाना, लुटे गए सांग रिलीज हुई थे। इसके साथ ही पवन सिंह और सोनू निगम का सांग चला धनि हाली हाली ने भी यूट्यूब धमाल मचाया है।

Share this:

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!