दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
previous arrow
next arrow
Slider

Email

IMG_20200830_205055.jpg

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया है कि कुशीनगर निर्माणाधीन एयरपोर्ट का निर्माण हर हाल में 15 अक्तूबर तक पुरा हो जाना चाहिए ।
बता दे कि मुख्यमंत्री योगी दो दिवसीय दौरे पर आज यानि रविवार को गोरखपुर पहुचे, सर्किट हाऊस स्थित एनेक्सी भवन में उन्होने अधिकारियों के साथ बैठक की ।
इस बैठक के बाद कमिश्नर जयंत नार्लिकरण ने बताया कि इसी साल कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की सेंवाएं शुरू होनी है। सीएम ने बैठक में निर्देश दिया है कि राइट्स एवं एयरपोर्ट एथॉरिटी आफ इंडिया के माध्यम से किए जा रहे कार्यो को 15 अक्तूबर तक किसी भी तरह पूरा कराया जाए। उन्होंने मण्डलायुक्त को नियमित निगरानी करने के निर्देश दिए।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्माणाधीन अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर विद्युत, रोड, सीसी कैमरे लगाना, टर्मिनल बिल्डिंग निर्माण संबंधी सभी काम अक्तूबर तक पूरा करने का आदेश दिया है ।
इसके अलावा कुशीनगर एयरपोर्ट स्टेशन के पास पुलिस चौकी स्थापित करने के निर्देश दिए हैं जिससे सुरक्षा संबंधी दिक्कत न आए।
बता दे कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आने वाले दिनों में निर्माणाधीन कुशीनगर एयरपोर्ट का निरीक्षण कर निर्माण कार्यो का जायजा ले सकते हैं। बैठक में उन्होंने इस बात के संकेत मण्डलायुक्त को दिए।
सभी लोगो को कुशीनगर एयरपोर्ट से उड़ान का इंत्जार है, बता दे कि 30 नवंबर से यहां अंतरराष्ट्रीय उड़ान प्रस्तावित है।

Share this:

Anshuman Dwivedi

By Anshuman Dwivedi

Riporter (Shikarpur)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Warning: Copyright Protected.

Open chat
Hello
how can i help you.