महराजगंजराजनीती

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

विमलेश कुमार नायक ( हैप्पी नायक)
तहसील प्रभारी

महराजगंज 26 फरवरी को
युवाओं का यह जोश भरोसा दिला रहा है कि उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया होने जा रहा है। बाबा मुख्यमंत्री जो गर्मी निकालने की बा त कह रहे थे चौथे और छठे चरण के बाद खुद उनका भांप निकल रहा है।
यह बातें सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कही। जिले के निचलौल कस्बे में सपा प्रत्याशी सुरेश टीबडेवाल के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों की आय दोगुनी तथा हवाई चप्पल पहने वाले हवाई जहाज से चलेगा, यह बात कही गई थी। सरकार में आते ही हवाई अड्डे बिकने शुरू हो गए, राष्ट्रीय संपत्ति बेचने की तैयारी है। जब कुछ बिक जाएगा तो नौकरी देने का झंझट भी छूट जाएगा।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिना नाम लिए ही कहा कि भाजपा का छोटा नेता छोटा झूठ बोल रहा है और बड़ा नेता बड़ा झूठ। इनके मुखिया सफेद झूठ बोल रहा है।
उन्होंने कहा कि भाजपा गरीबों को और गरीब बनाते हुए उनका पैसा अमीरों की तिजोरी में भर रही है। पेट्रोल डीजल के दाम के दाम बढ़ गए तथा खाद के बोरे का वजन 5 किलो घट गए। यह कैसा किसानों की आय दोगुनी करने की नीति है।
उन्होंने कहा कि पिछले दिनों एक उद्योगपति 28 बैंकों की 22 हजार करोड़ धन लेकर विदेश भाग गया। इससे पहले भी कई उद्योगपति जो गुजरात के हैं सभी ने सरकार के धन को लूटने का काम किया है लेकिन डबल इंजन की सरकार के मुखिया हमारे ऊपर परिवारवाद का आरोप लगा रहे हैं।
एक 11 मार्च को तय हो जाएगा कि जनता गर्मी निकालने वालों की भांप निकाल दिया है।
उन्होंने भीड़ से पूछा कि आप मोदी की नमक खाते हैं कि देश का नमक खाते हैं। भीड़ ने जवाब दिया कि नमक से लेकर पानी तक हम खरीद कर खाते हैं।

दैनिक महराजगंज न्यूज़

विमलेश कुमार नायक

तहसील रिपोर्टर निचलौल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button