दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
दैनिक महाराजगंज

इंजिनियर आकाश जायसवाल ने एक गरीब व्यक्ति के ईलाज का जिम्मा उठाया ।

महराजगज पनियरा थानाक्षेत्र के ग्राम सभा रज़ौड़ा पंजूम निवासी राम आसरे पासवान उम्र लगभग 60 बर्ष निहायत ही गरीब व्यक्ति हैं जो पैर की दर्द से बीते सात बर्ष से कराह रहे हैं और गरीबी की वजह से ईलाज नहीं करा पा रहे हैं।

इनकी पीड़ा को देखकर इंजिनियर आकाश जायसवाल (समाज सेवी) ने अपने टीम साथ पहुचकर ईलाज कराने का जिम्मा लिया है।

वही इन्होंने कुछ दिन पूर्व मुजुरी निवासी एक लड़के के ईलाज के लिए दिल्ली सरकार से भी सहायता दिलवाकर ईलाज कराया तो उसकी जान बज गयी इसी तरह पनियरा में भी एक गरीब युवक का ईलाज अपने टीम द्वारा कराया जिसकी प्रशंसा क्षेत्र में जोरों पर हो रही है।

आपको बता दें कि सात बर्ष पूर्व मार्ग दुर्घटना में राम आसरे का पैर फैक्टर है गया था और तभी से ईलाज करा रहे थे जब तक पैसा पास में था तब तक तो ईलाज हुआ सारा खेत वगैरह बंधक पड़ गया अब पैसा न होने के वजह से ईलाज नहीं हो पा रहा है किसी ने इसकी सूचना इंजिनियर आकाश जायसवाल को दिया तो उन्होंने अपने टीम के साथ राम आसरे के घर गये और उनको ले जाकर डाक्टर को दिखाये और ईलाज के लिए चंदा इकट्ठा शुरू कर दिए।

इंजिनियर आकाश जायसवाल (समाज सेवी) के टीम में अतहर अंसारी, धर्मेंद्र चौरसिया, राजकुमार पासवान, कुर्बान अंसारी, एंव समस्त ग्राम वासी सहित तमाम लोगों ने हाथ बटाना शुरू कर दिया है।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.