दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
दैनिक महाराजगंज

गरीब परिवार के ब्रम्हभोज के लिए आगे आया युवा समाज सेवी।

कोल्हुई/महराजगंज
जनपद के परमेशरापुर गांव में बिगत दिनों एक गरीब परिवार में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मृत्यु हो गयी थी जिसकी श्राद्ध एवम ब्रम्हभोज के लिए घर मे कोरोना महामारी के कारण एक भी पैसा नही था क्योंकि लॉक डाउन से ही दोनों बेटे घर पर ही हैं।
ऐसे में जब इसकी जानकारी उक्त गांव निवासी समाज सेवी रोहित कनोजिया को हुई तो उन्होंने उस परिवार से मिलकर कहा कि आप चिंता मत करिए,आप अपनी तैयारियां करिए पूरा व्यवस्था हम अपने सहयोगियों के साथ कर रहे हैं।कल दिन मंगलवार को ब्रम्हभोज के दिन रोहित कनोजिया ने अपने साथियों सुभान अल्लाह खान,अभिषेक वर्मा,अमित गौतम,प्रदीप कनोजिया,मनोज कनोजिया,अमरनाथ,रजत जायसवाल,शिव प्रकाश,अतुल शर्मा,वी एन त्रिपाठी, अभिषेक यादव,राज कनोजिया,राहुल मिश्र,दिलीप वर्मा,आलोक पटेल,देवानंद,अनिल मिश्र,पंकज वर्मा ,हरिश्चन्द,कौशल किशोर,नर्देश्वर शुक्ला, इंद्रदेव,अरविंद कनोजिया,राजनारायण,तारकेश्वर नाथ कनोजिया,महेश यादव,गुड्डू,रवि,बाला जी पैथालॉजी,आज़ाद प्रसाद आदि के साथ मिलकर इन लोगों के सहयोग से ब्रम्हभोज का पूरा खर्चा उठाया और अच्छे से काम-क्रिया हुआ।परिवार वालों ने रोहित और उनके साथियों को बहुत बहुत धन्यवाद दिया।
आपको बतातें चले कि श्री कनोजिया 17 बार रक्त दान कर गरीबों की जान बचा चुके हैं।हर सम्भव गरीबों के साथ चलने को तैयार रहते हैं।
क्षेत्र में रोहित कनोजिया की चर्चा जोरों पर होती है।
इस संबंध में जब रोहित कनोजिया जी से हमारी टीम ने बात की तो उन्होंने कहा कि गरीब और असहाय लोगों की मदद करने के लिए आप सबका सहयोग जरूरी है कभी भी अकेले किसी बड़े कार्य को करना नामुमकिन है।
उन्होंने कहा आगे जो भी इस तरह की घटना सामने आई तो उसका हर सम्भव मदद की जाएगी।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.