देश

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र में गन्ने के खेत में नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म , मुकदमा दर्ज।

महराजगज जनपद के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बालिका के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है । बारह वर्षीय दलित बालिका बुधवार दोपहर डेढ़ बजे खेत की तरफ गई थी उसी दौरान दो युवक उसे जबरन गन्ने के खेत में खींच ले गए । लड़की अपने बचाव की भरपूर कोशिश की लेकिन बहशी दरिंदो ने उसे मारपीट कर जबरन गन्ने के खेत मे ले गये फिर उसके साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया जिससे लड़की बेहोश हो गई । और आरोपित युवक फरार हो गये । लड़की होश में आने के बाद घर पहुंची और परिजनों को रोते हुए घटना की जानकारी दी । इस घटना के दिन लड़की की मां मायके गई थी । जानकारी मिलने पर वह घर आई । पिता बाहर रह कर कमाते हैं ।

वही इस मामले में दिन बृहस्पतिवार को पीड़ित लड़की की मां की तहरीर पर श्यामदेउरवा पुलिस ने गांव के ही दो आरोपितों के खिलाफ गैंगरेप व मारपीट का केस दर्ज किया है । पुलिस ने पीड़िता का CHC परतावल में डॉक्टरी परीक्षण कराया । पुलिस सक्रिय होकर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देनी शुरू कर दी परन्तु दोनों अभी फरार है । गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबाव बढ़ा दी है । उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी गई है ।

श्यामदेउरवा थाना प्रभारी विजयराज सिंह ने बताया कि लड़की की मां की तहरीर पर सामूहिक दुष्कर्म व मारपीट समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है ।

Share this:

Pradeep Chaudhary

Block Riporter partawal Bazar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!