दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
IFRAME SYNC
दैनिक महाराजगंज

पनियरा क्षेत्र के ग्रामसभा रघुनाथपुर में AIMIM के जिलाध्यक्ष के द्वारा चलाया गया मजलिस का सियासी बेदारी एवंम सदस्यता अभियान

Email

137B8896-3852-49A8-A44A-F882AE26F08B-1.jpeg 8B17A277-6FCE-48C0-AEE3-0511B4E509A5-0.jpeg

रिपोर्ट – इब्राहिम अली
दैनिक महराजगंज

महराजगंज के 319 पनियरा विधानसभा के ग्रामसभा रघुनाथपुर में मजलिस का सियासी बेदारी एवंम सदस्यता अभियान के तहत एक नुक्कड़ मीटिंग करके लोगों को बैरिस्टर असादुद्दीन ओवैसी साहब व मज़लिस की नीतियों से अवगत कराकर मज़लिस की रुक्नियत दिलाई गई ।
इस मौके पर लोगों ने मज़लिस को मजबूत करने का संकल्प लिया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष सरवर खान ने कहा कि आज़ादी से लेकर आज तक सभी पार्टियों ने मुस्लिमों को ठगने का काम किया है किसी भी पार्टी ने मुस्लिमों का हक नही दिया अब समाज के सभी दबे कुचले लोगों को संगठित हो कर अपना हक लेना पड़ेगा।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सरवर खान, मोहम्मद हुसैन जिला सचिव, नौशाद खान जिला कार्यकारिणी सदस्य, धर्मेन्द्र कुमार गौतम अध्यक्ष पनियरा विधानसभा, आफताब आलम ब्लाक महासचिव परतावल, अफसर अली जिला संयुक्त सचिव, नियाजुद्दीन, सैफ अली खान, तस्लीम खान, दीपक भारती, शाहबुद्दीन आदि लोग मौजूद रहे

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.