दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
दैनिक महाराजगंज

दवा लेने जा रहे युवक की परतावल पुलिस चौकी के दो सिपाहियों द्वारा बेवजह पिटाई ।

Email

BC93FE06-B908-403C-96CC-23B6D1126E3C.jpeg

रिपोर्ट – इब्राहिम अली
दैनिक महराजगंज

महराजगंज:- परतावरल दवा लेने जा रहे एक युवक को परतावल चौकी के पुलिस कर्मियों ने पिकअप से बाइक न उतरवाने पर युवक को चौकी में ले जाकर पिटाई कर दी । जो चर्चा का विषय है । इस मामले की जांच सीओ सदर करने में जुट गए है ।

आपको बता दें कि श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिरसिया निवासी बीमार शिवा कुमार पुत्र राम प्यारे डॉक्टरी रिपोर्ट के आधार पर सोमवार को परतावल चौराहे पर दवा लेने जा रहा था । अभी वह परतावल पुलिस चौकी के सामने से गुजर ही रहा था कि वहां पर तैनात दो सिपाहियो ने उसको चौकी पर बुलाया । पिकअप से बाइक को उतारने को कहा लेकिन | बीमार युवक ने अपनी बीमारी का हवाला देकर वजनी समान उठाने से मना | किया है । पीड़ित ने बताया कि उसके लिवर में इन्फेक्शन है जिसकी दवा चल रही है । इसलिए वह यह काम नहीं कर सकता । दोनों सिपाहियों को यह बात नागवार लगी । उसे चौकी में ले जाकर पिटाई कर दिया । रोते बिलखते युवक चौकी से बाहर आया और आसपास के लोगों को रो रो कर आपबीती बताई । उसका यह वीडियो वायरल हो गया । पुलिस ने मामले की जांच के लिए सीओ सदर को जांच के लिए नामित कर दिया ।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक निवेश कटियार ने बताया कि जांच में जो भी पुलिस कर्मी दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी ।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.