गोरखपुर

गोरखपुर यूनिवर्सिटी ने बढ़ाई डेट, जानिए कब तक भरे जा सकेंगे ऑनलाइन फार्म

गोरखपुर: दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय और संबंद्ध महाविद्यालयों में ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म भरने और परीक्षा शुल्क जमा करने की तिथि बढ़ा दी गई है। अब 30 जुलाई तक फॉर्म भरे जा सकेंगे।
परीक्षा नियंत्रक राकेश कुमार ने बताया कि स्नातक स्तर पर बीबीए, बीएससी कृषि के द्वितीय सेमेस्टर के भूतपूर्व, अंकसुधार, बैंक पेपर के लिए अर्ह छात्र और बीबीए, बीसीए, बीएससी कृषि चतुर्थ और षष्ठम सेमेस्टर के संस्थागत, भूतपूर्व, अंक सुधार, बैक पेपर के अभ्यर्थी अब 30 जुलाई तक फार्म भर सकेंगे।

परास्नातक स्तर पर एमए, एमएससी, एमएससी गृहविज्ञान, एमएससी कृषि, एमकाम, एमबीए द्वितीय सेमेस्टर सत्र 2021-22 के भूतपूर्व, बैकपेपर, अंकसुधार के लिए तथा चतुर्थ सेमेस्टर वर्ष 2022 के संस्थागत, भूतपूर्व, अंक सुधार, बैक पेपर हेतु अर्ह छात्र भी 30 जुलाई तक परीक्षा फार्म भर सकेंगे। ऑनलाइन फार्म विवि की वेबसाइट http://ddugu.ac. in पर भरा जा सकता है। ऑनलाइन शुल्क जमा करने के साथ सम्पूरित परीक्षा फार्म विश्वविद्यालय के परीक्षा सामान्य अनुभाग में 30 जुलाई तक जमा कराया जा सकता है।
स्नातक और परास्नातक द्वितीय और चतुर्थ सेमेस्टर के जिन विद्यार्थियों की परीक्षा अभी तक नहीं हुई है, उनकी परीक्षा अब अगस्त के दूसरे पखवारे में शुरू हो सकती है। माना जा रहा है कि प्रवेश परीक्षाएं समाप्त होने के बाद ही इनकी परीक्षा शुरू होगी। उल्लेखनीय है कि प्रशासनिक लापरवाही के कारण सत्र 2021-22 के इन विद्यार्थियों की परीक्षा अभी तक नहीं हो सकी है।

अंशुमान द्विवेदी

जिला प्रभारी (महराजगंज) हेल्पलाइन:- 9935996809

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button