दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
IFRAME SYNC
दैनिक महाराजगंज

भारत नेपाल सीमा सील के वावजूद भी नही थम रही तस्करी का खेल

                                                     •तस्करो के हौसले बुलंद ,प्रशासन की नही खुल रही नींद                                                                        • पगडंडियों के रास्ते से तस्करी की रफ्तार तेज
ठूठीबारी महराजगंज :- भारत नेपाल सीमा सील होने के वावजूद भी  तस्कर तस्करी करने में बेख़ौफ़ है । दिनप्रतिदिन तस्करी की रवैया बहुत काफी पैर पसार रखी है ।
लेकिन प्रशासन भी तस्करी का सिलसिला को देखकर मौन है । जबकी तस्करो की रवैया कम होने का नाम नही ले रही है। सड़को पर तस्कर तस्करी खुलेआम देखने को मिल रहे है ।
जबकी प्रसाशन मुह फेरने को तैयार है । तस्करो की इन मनबढ़ हरकत से बाज आने को तैयार नही है । सुर्खियों में है बेख़ौफ़ तस्करी की ललक काली मिर्च , कनाडियन मटर, प्याज, आदि समानो की तस्करी जोरो पे चल रही है । पुलिस, एसएसबी  जवानों के द्वारा चौबीस घंटा की पहरा करना के वावजूद भी तस्करी अपना पैर कैसे पसार ने को तैयार है । पुलिस प्रशाशन आँखे फेरने को तैयार है । व तस्करो के हौसले आए दिन पैर पसार रहे है ।  आखिर कब तक तस्करी का काला कारोबार कब तक चलता रहेगा ।  तस्करी की  रोज की पेसा कब थमने को  तैयार होगी ।
*क्या है इन तस्करी का मकसद*
तस्कर तस्करी को अपना धंधा बना लिए है जबकी तस्करी का सिलसिला चौबिस घंटा तस्कर की पेशा बन गयी है । जवानो द्वारा तसकरी का समान पकड़े जाने का भी कोई परवाह नही है ।
*तस्करी के सुर्ख़ियो में आने वाले तस्करी के समान*
• कालीमिर्च, कनाडियन मटर ,  इलाइची, प्याज़ आदि  जोरो पे तस्करी फल फूल रही है ।.             *रिपोर्ट – आकाश कश्यप*

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.