दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
दैनिक महाराजगंज

बिना कोरोना जांच के ब्यापारिक प्रतिष्ठान खोलने पर होगी आपदा अधिनियम के तहत कार्यवाही–डीएम

Email

C5CAF334-D6B8-4A3C-9D4B-CC41CB2B9603-1.jpeg ADF1E202-FE40-4D83-9D66-B6212E882DCF-0.jpeg

रिपोर्ट – इब्राहिम अली
दैनिक महराजगंज

महराजगंज,जिलाधिकारी डा0 उज्ज्वल कुमार की अध्यक्षता में कैम्प कार्यालय मीटिंग में कोविड 19 की कार्यो की समीक्षा बैठक की गयी । समीक्षा बैठक में कोविड 19 महामारी के संक्रमण से बचाव एंव रोक थाम हेतु समस्त ब्यापारिक प्रतिष्ठानो/ दुकान मालिको तथा उक्त प्रतिष्ठान व दुकान में कार्य करने वाले ब्यक्तियो/ कर्मियो का कोरोना सम्बन्धी चाज अवश्य कराये,जिससे कोरोना संक्रमण को और फैलने से रोका जा सके । उन्होने यह भी कहा है कि जिन ब्यापारिक प्रतिष्ठान व दुकानदार तथा दुकान में कार्य करने वाले ब्यक्तियो/ कर्मियो की चाज/सैम्पलिंग नही कराये जाने पर विरूद्ध आपदा अधिनियम के तहत कार्यवाही सुनिश्चित की जाये ।
जिलाधिकारी ने सभी एस0डी0एम0,तहसीलदार,उप मुख्य चिकित्साधिकारी/ नोडल अधिकारी कोरोना तथा नगर पालिका/ नगर पंचायत ई0ओ0 को निर्देश दिया है कि कोरोना सैम्पलिंग/चाज टीम की सहयोग प्रदान करेगें । बैठक में मुख्य विकास अधिकारी पवन अग्रवाल,मुख्य चिकिस्तसाधिकारी डा0ए0के0 श्रीवास्तव, ए0डी0एम0कुन्जबिहारी अग्रवाल,ए0एस0डी0एम अविनाश कुमार सहित सभी नोडल आधिकारी उपस्थित रहे ।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.