देश

युवा दल हरपुर तिवारी की हुई अहम बैठक,गांवो की समस्याओं पर हुई चर्चा।

परतावल/महराजगंज

आज दिन सोमवार को हरपुर तिवारी युवा दल की बैठक हुई जिसमें पूरे ग्राम सभा हरपुर तिवारी के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।
बैठक में गांव के समस्यओं पर चर्चा किया गया जिसमें सबसे ज्यादा समस्या शौचालय को लेकर रहा बहुत से महिलाओं ने बताया कि मुझे शौचालय नही मिला है और हम लोग मजबूरी में खुले में शौच को जाते हैं।
युवा दल के सदस्यों ने कहा कि आप लोग घबराएं नही सबकी समस्या का समाधान किया जाएगा।
इस बैठक में पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं ने भी चढ़ बढ़कर हिस्सा लिया।
गांव के एक व्यक्ति के पास मकान नही है और वह परिवार झोपड़ी में रहने को मजबूर है उनकी समस्या को देखते हुए युवा दल के पदाधिकारियों द्वारा आर्थिक सहयोग के माध्यम से उनके लिए कटरैन की व्यवस्था करके 1 सप्ताह के भीतर बनवाने का संकल्प लिया।
युवा दल के संस्थापक नितेश त्रिपाठी ने संबोधित करते हुए कहा कि पूरे ग्राम सभा की समस्या हम युवा दल की समस्या है तथा गांव में किसी को भी दिक्कत हो तो हम सब लोग मिलकर उसका समाधान करेंगे।
युवा दल के उपाध्यक्ष प्रदीप चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि आप लोग अपने अधिकार को जानिए,गांव में सफाई कर्मचारी नही आता है तो उसकी शिकायत करिए गांव में गंदगी की पूरी जिम्मेदारी सफाई कर्मचारी की है।उन्होंने कहा कि यह युवा दल किसी भी राजनीतिक पार्टी या लोगों को बढ़ावा नही देता और ना ही यह राजनीतिक बैठक है।यह बैठक सिर्फ लोगों की समस्याओं को सुन कर उसका अपने स्तर से समाधान करने के उद्देश्य से किया गया है।
इस अवसर पर युवा दल के अध्यक्ष सिपाही चौधरी, राहुल मणि त्रिपाठी,प्रदीप यादव, सुनील त्रिपाठी,दिलीप कुमार,पप्पू साहनी,भोलू उर्फ संजय यादव,फुलबदन साहनी,भरथरी साहनी,ओम प्रकाश यादव,हर्ष त्रिपाठी,रितिक कुमार,बृजेश प्रजापति,अमन यादव तथा तमाम कार्यकर्ता एवम ग्राम वासी मौजूद रहे।
संवाददाता-प्रदीप चौधरी

Share this:

Pradeep Chaudhary

Block Riporter partawal Bazar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!