दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
IFRAME SYNC
दैनिक महाराजगंज

सोनम निगम ने नीट की परीक्षा में चयनित , बढ़ाया क्षेत्र का मान

ठूठीबारी महराजगंज :- ठूठीबारी की सोनम निगम ने नीट  की परीक्षा में 613 अंक प्राप्त कर 14198 रैंक हासिल किया । जिससे क्षेत्र के  लोगो ने इनकी सफलता को देखकर बधाई दी ।ठूठीबारी के सेक्रेड हार्ट स्कूल से शिक्षा अर्जित की है
ठूठीबारी के छात्र व छात्राओ ने अपने क्षेत्रो में मान सम्मान बढ़ाने में अपनी कदम को रोका नही है । जिससे आज ठूठीबारी शिक्षा का प्रकोप तेजी से बढ़ रही है ।
वही सोनम निगम के पिता काशी निगम व माता कुसुम निगम  ने बताया कि शिक्षा हम सब के लिए बहुत जरूरी है । बेटीया ने नीट की परीक्षा में चयनित होकर आज क्षेत्रो में मान सम्मान बढ़ाने में अपनी कदम को कभी नही रोका । मैं बेटीया की सफलता को देखकर में बहुत खुश हूं ।ऐसे ही पढ़ाई का  शिलशिला जारी रहे व सफलता प्राप्त करती रहे । वही सोनम निगम ने बताया कि हमारे शिक्षा का मार्ग दिखाने में व आगे बढ़ाने में मेरे माता पिता व गुरु का बड़ा योगदान रहा जो कि आज में मेहनत व लगन से नीट की परीक्षा  में चयनित हुई । वही क्षेत्र के लोगो ने सोनम निगम की सफलता को देख बधाई दिया ।

रिपार्ट आकाश कश्यप

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.