दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
IFRAME SYNC
दैनिक महाराजगंज

खाँन मोटर को हराकर सोहरौना राजा ने लहराया जीत का परचम

Email

IMG-20201107-WA0020

खाँन मोटर को हराकर सोहरौना राजा ने लहराया जीत का परचम

भिटौली,महराजगंज

विकासखंड घुघुली के ग्राम सभा डेरवा में चल रहे खान क्रिकेट क्लब द्वारा रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ग्राम प्रधान सेमरा राजा टीटू उर्फ ऋषिराज रॉय व ए एस वाटर इंडस्ट्री के प्रोपराइटर किशन सिंह संयुक्त ने फीता काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया उन्होंने कहा कि अपनी कला का सर्वोत्कृष्ट प्रदर्शन ही खिलाड़ी का धर्म है ।प्रतियोगिता का फाइनल मैच सोहरौना राजा और खान मोटर कम्हरिया के बीच खेला गया। सर्वप्रथम सोहरौना राजा ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया। जिसमें सोहरौना राजा की टीम पांच विकेट से विजई रही।
इससे पूर्व पहला सेमीफाइनल मैच धनहा व खान मोटर कम्हरिया के बीच खेला गया जिसमें खान मोटर चार विकेट से जीत लिया। इसी क्रम में दूसरा सेमीफाइनल सोहरौना राजा बनाम के के आर डेरवा के बीच खेला गया जिसमें सोहरौना राजा ने छः विकेट से मैच जीत फाइनल में प्रवेश किया।
मैच का स्कोरिंग इमामुद्दीन ने किया,कमेंट्री अंकित मणि त्रिपाठी व आशीष गुप्ता ने और
अंपायर का कार्यभार हकीकुल्लाह और खालिद ने संभाला । मैन ऑफ द मैच सोहरौना राजा के दीपू रहे और मेन ऑफ द टूर्नामेंट सोहरौना राजा के मनीष रहे। समापन समारोह में ग्राम प्रधान डेरवा मोहम्मद हुसैन ने सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया तथा आयोजन समिति के सदस्यों को धन्यवाद दिया।रात्रिकालीन दुग्गी क्रिकेट प्रतियोगिता में कुल 74 टीमों ने हिस्सा लिया है।
इस अवसर पर राष्ट्रीय सहारा पत्रकार चन्दन मद्धेशिया,अजय यादव,आदित्य पाण्डेय,रफीउल्लाह,हकीकुल्लाह,ख़ालिद,नदीम,इमरान,सरफराज फहद आसिफ़,तारिख,गुफरान,अबदुल्लाह,मोईन,सफीकुल्लाह आदि कई लोग मौजूद रहे ।

दैनिक संवाददाता अमजद अली

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.