दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
IFRAME SYNC
दैनिक महाराजगंज

जिलाधिकारी डॉ उज्जवल कुमार ने संजीवनी हॉस्पिटल में किया डिजिटल ओपीडी सेंटर का शुभारंभ, डिजिटल ओपीडी से ग्रामीण क्षेत्र के मरीजों को मिलेगी सुविधा:- जिलाधिकारी

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के निचलौल नगर के चिउटहां मार्ग पर स्थित संजीवनी हॉस्पिटल में शनिवार को डिजिटल ओपीडी का शुभारंभ मुख्य अतिथि रहे जिलाधिकारी डॉ. उज्ज्वल कुमार ने फीता काटकर किया। जिसके बाद उन्होंने योलो हेल्थ कंपनी के हेल्थ एटीएम मशीन से अपना स्वास्थ्य जांच कराया।
शुभारंभ के बाद जिलाधिकारी डॉ उज्ज्वल कुमार ने कहा कि डिजिटल ओपीडी की व्यवस्था इस क्षेत्र के लिए लाभकारी होगा। इससे लोगों को दूर शहर में नही जाना पड़ेगा। ग्रामीण क्षेत्र के गरीब मरीजों को सस्ते में चिकित्सकीय सलाह मिल सकेगी । जिससे इलाज खर्च कम होगा। विशिष्ट अतिथि रहे अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आईए अंसारी ने कहा कि डिजिटल ओपीडी निचलौल जैसे छोटे कस्बे में डिजिटल ओपीडी खुलना बड़ी बात है। यह जिले का ग्रामीण क्षेत्रों में खुलने वाला पहला डिजिटल ओपीडी है। इसके माध्यम से गांव के गरीबो का एक ही स्थान पर सभी प्रकार का बेहतर इलाज हो सकेगा। यह भारत मे निर्मित एक ऐसा एटीएम है। जिसके माध्यम से एक ही कुर्सी पर बैठकर पूरे शरीर का इलाज कराया जा सकता है। इस दौरान डॉ. तनवीर खान, डॉ. रफीक, सुमित तिवारी, अजय सिंह, दिलीप मिश्र, अविनाश त्रिपाठी, आनंद तिवारी, असरफ आलम प्रदीप गौड़, दीपक कुमार, कमलेश सिंह, अम्बरीष दयाशंकर चौधरी आदि मौजूद रहे।
सगीर अहमद तहसील प्रभारी निचलौल

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.