दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
दैनिक महाराजगंज

जमीनी विवाद में मारपीट ,आठ जख्मी सात रेफर।

दबंगो के आतंक से घण्टे भर गांव में रही अफरा -तफरी , भारी पुलिस बल पहुंचने पर कायम हुई शांति

नहीं प्रशासन चेता तो हो सकती है बड़ी घटना

महराजगंज:- पनियारा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा नसीराबाद में जमीनी विवाद ने मंगलवार की रात्रि में खूनी रूप धारण कर कर लिया । जमीन को लेकर रात्रि में लगभग 9 बजे जम कर हुई मारपीट में दोनों पक्षों से 8 लोग घायल हो गए । घायलों में 7 लोगों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पनियरा के डॉक्टरों ने हालत गम्भीर देख जिला अस्पताल महराजगंज रेफर कर दिया । उक्त टोले पर रात्रि में हुई मारपीट में दबंगो के आतंक से घण्टे भर गांव में अफरा तफरी का माहौल बना रहा । मामले की सूचना किसी ने थानाध्यक्ष पनियरा को दी तत्काल भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच कर मामले को काबू में किया ।
घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद में 9 नवम्बर को एक पक्ष द्वारा राजस्वकर्मियों को अपने साथ लेकर मौके पर पहुंच महिला की झोपड़ी को उजाड़ कर फेंक दिया था । जो झोपड़ी उजाड़ी गयी थी वह महिला के नम्बर में थी । झोपड़ी हटने के बाद भी महिला अपने परिवार संग उसी जगह पन्नी डाल कर पूर्व की भांति रात्रि में थी कि इसी बीच दूसरे पक्ष के कई लोग मौके पर पहुंच कर गाली गुप्ता देने लगे बात बढते – बढ़ते मारपीट में तब्दील हो गयी । फिर गांव में अफरा – तफरी का माहौल बन गया । अपनी जान बचा कर कुछ लोग तो मौके से दाएं बाएं भाग गए । काफी देर तक चली मारपीट में दोनों पक्षों से कुल 8 लोग घायल हो गए घायलों में राधिका उम्र लगभग 49 वर्ष , कौशल्या उम्र लगभग 59 वर्ष , उर्मिला देवी उम्र लगभग 45 वर्ष , रामदयाल उम्र लगभग 36 वर्ष दूसरे पक्ष से हरिशंकर उम्र लगभग 59 वर्ष , बब्लू उम्र लगभग22 वर्ष , अनिल उम्र लगभग 20 वर्ष व नर्वदेश्वर घायल हो गए । सभी घायलों को पुलिस सुरक्षा में पीएचसी पनियरा भेजा गया जहां डॉक्टरों ने घायल आठ लोगों में नर्वदेश्वर को छोड़ कर शेष सभी घायलों को जिला चिकित्सालय महराजगंज के लिए रेफर कर दिया । इस बावत थानाध्यक्ष पनियरा सुनील कुमार राय से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि रात्रि में मारपीट की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स भेजी गयी थी । दोनों पक्षों के लोगों को चोटें लगी है । दोनों पक्षो की तहरीर पर एनसीआर दर्ज कर लिया गया है । डाक्टर

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.