दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
IFRAME SYNC
दैनिक महाराजगंज

परसा खुर्द में कड़ी सुरक्षा के बीच डूबते हुए सूर्य को दिया अर्घ्य

परतावल/महराजगंज

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के परसा खुर्द में छठ पर्व को देखते हुए जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद रहा। गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया था। आज सुबह से ही जिले के अधिकारियों का दिन भर आवागमन गांव में लगा रहा।
जानकारी के अनुसार परसा खुर्द जिले में अतिसंवेदनशील माना जाता है।पर्व के मद्देनजर गांव में एक दर्जन इंस्पेक्टर, 32 उप निरीक्षक, तीन सौ कांस्टेबल, 45 महिला कांस्टेबल के अलावा डेढ़ सेक्शन पीएसी व एक दंगा नियंत्रण वाहन की तैनाती की गई है। घाट पर ड्रोन कैमरे से भी निगरानी की जा रही है कड़ी सुरक्षा के बीच महिलाओं ने डूबते हुए सूर्य को अर्घ्य दिया।
कमिश्नर जयंत नार्लीकर, डीआईजी राजेश डी मोदक, डीएम डॉ० उज्ज्वल कुमार, एसपी प्रदीप गुप्ता,एडीसनल एसपी निवेश कटिहार,एसडीएम तेजा सांई शीलम, सीओ सदर राजू कुमार शाव,आबकारी इंस्पेक्टर सदर जिला जीत सिंह सहित जिले के बड़े अधिकारियों का दिन भर आवागमन होता रहा।
आयोजन मंडल में मुख्य अतिथि काशीनाथ सिंह,अशोक यादव, जयप्रकाश तिवारी,अनील यादव,संजय जायसवाल, तथा जगदीश तिवारी आदि लोग उपस्थित रहे।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.