दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
IFRAME SYNC
दैनिक महाराजगंज

वन दरोगा का लकड़ी माफिया सें सांठ गांठ पाँच हजार रुपये घूस माँगने का आडियो हुआ वायरल

महराजगंज-सोहगीबरवा वन जीव प्रभाग के अन्तर्गत पड़ने वाले पकडी़ रेज अन्तर्गत जगपुर चौकी पर तौनात वन दरोगा जीतेंद्र गौड़ का लकडी़ माफिया से पांच हजार रूपये घूस माँगने का आडिओ वायरल ।
बताते चले की सोहगीबरवा वन जीव प्रभाग क्षेत्र में वन अधिकारियों व लकडी़ माफियाओं की मिली भगत से अवैध कटान जोरों पर ।आडिओ में लकडी़ माफिया वन दरोगा जीतेंद्र गौड़ से पुछ रहा है कि अधिकारियों का दौडा़ खत्म हो गया है , सेठ जी को माल मँगवना है वन दरोगा कहते है कि ठीक है मँगवालो। साथ ही एक विडीयों भी वायरल हो रहा जिसमे बाईक से लकडी़ ले जा रहा लकडी़ माफिया बता रहा है कि यह लकडी़ वन दरोगा जीतेंद्र गौड़ ने दिया है ।सूत्रो ने यह भी बताया कि बन दरोगा जीतेंद्र गौड़ क्षेत्र के सभी फर्नीचर की दुकान वालों से लकडी़ के नाम पर अवैध वसूली जोरो पर करते है । और विभागीय अधिकारियों की संलिप्तता मानी जा सकती है अन्यथा इतने खुले पैमाने पर एक वन दारोगा घूस नही माँगता ।पकडी रेंज के वन कर्मी वन सम्पदा को खुद की जागीर समझते हैं ऐसा जान पडता है कि वन इनकी निजी सम्पत्ति है जिसे जब चाहे खरीद फरोख्त कर सकते हैं । जब उपरोक्त मामले मे डीएफओ महराजगंज से दूरभाष के माध्यम से बात हुआ तो उनका कहना है मामले की जांच किया जा रहा है जाँच में दोसी पाए जाने पर अग्रिम कार्यवाही किया जाएगा।

समरधीरा-महराजगंज

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.