दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
दैनिक महाराजगंज

आर०टी०आई० कार्यकर्त्ता एसोसिएशन का पुनः जिलाध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता को बनने पर, कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर ख़ुशी का इजहार किया

महराजगंज सूचना का अधिकार कार्यकर्त्ता एसोसिएशन (पंजीकृत) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक कुमार शुक्ला द्वारा जनहित की समस्याओ के निदान एवं जनपद में हो रहे तमाम तरह की भ्रष्टाचार को समाप्ति हेतु जनपद महराजगंज हेतु आर०टी०आई० कार्यकर्त्ता एसोसिएशन का पुनः जिलाध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता बेलवा टीकर, महराजगंज निवास- राजीव नगर न०पा०प० महराजगंज को मनोनीत किये गये है, जिस पर जनपद के तमाम आर०टी०आई० कार्यकर्ताओ ने माला पहनाकर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर ख़ुशी का इजहार किया!
उक्त कार्यक्रम में आर०टी०आई० एसोसिएशन के पुनः जिलाध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता होने पर बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का साफतौर पर से कहना है कि जनहित की समस्याओ के निदान एवं जनपद में हो रहे तमाम तरह की आर०टी०आई० आवेदन प्राप्त कर, भ्रष्टाचार को समाप्ति हेतु लड़ाई लड़ रहे आर०टी०आई० कार्यकर्ताओ पर हो रहे उत्पीड़न एवं फर्जी मुकदमे बर्दाश्त नही किया जायेगा! एसोसिएशन आर०टी०आई० कार्यकर्ताओ के हर लड़ाई में उनके साथ है!
उक्त के अतिरिक्त आर०टी०आई० एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि एसोसिएशन के अपेक्षानुसार पूर्व की भांति ही वर्तमान में जनहित की समस्याओ के निदान एवं जनपद में हो रहे तमाम तरह की भ्रष्टाचार को समाप्ति हेतु बड़े पैमाने पर सूचना का अधिकार कार्यकर्त्ता एसोसिएशन की नितियों एवं कार्यकर्मो का जनपद में प्रचार-प्रसार कर सदस्यता अभियान चलाकर आर०टी०आई० कार्यकर्त्ता को अधिक से अधिक संख्या में सदस्य बनाये जायेंगे तथा जिला कार्यकारिणी का गठन पुनः किया जायेगा!
कार्यक्रम का संचालन उदय राज गुप्ता- पूर्व प्रधान उस्का पनियरा, द्वारा किया गया!
कार्यक्रम में मुख्य रूप से आर०टी०आई० कार्यकर्त्ता दिनेश जायसवाल- जिलाध्यक्ष भाजयुमो, उदय राज गुप्ता- पूर्व प्रधान पनियरा, गोविन्द गुप्ता, श्रवण गुप्ता ग्राम प्रधान परसा राजा, परशुराम जायसवाल, गौरव जायसवाल, राजेश साहू, रामानुज प्रबंधक सेल्टर होम, जय गोविन्द- भिशवा, राकेश कुमार, नाथू गुप्ता, नागेन्द्र गुप्ता सहित तमाम लोग उपस्थित रहे!

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.