अन्य खबर

नवागत डीएसपी रणविजय सिंह ने सर्किल के थानों में संवाद दिवस के साथ किया निरीक्षण ।

क्रासर-थाना बरगदवा में भी पुलिसकर्मियों की परिचय के साथ दिए सख्त निर्देश।

दैनिक महराजगंज न्यूज़

महराजगंज-जिले के नौतनवां सर्किल के बरगदवा थाना क्षेत्र में नवागत डीएसपी नौतनवां रणविजय सिंह ने भ्रमण के बाद थाने की निरीक्षण किया । मेस की सफाई ,कार्यालय , थाना परिसर आदि की सफाई देखकर सन्तुष्ट नजर आए।पुलिसकर्मियों को जनता से विनम्रता के साथ पेश आने का सख्त निर्देश दिए ।
बताते चलें कि नौतनवां सर्किल के नवागत डीएसपी रणविजय सिंह ने बरगदवा थाना का औचक निरीक्षण के बाद थाने के समस्त पुलिसकर्मियों के साथ एक अहम बैठक किया।डीएसपी ने सभी बीट के सिपाहियों को क्षेत्र में सप्ताह में तीन बार से अधिक भ्रमण ,क्षेत्र में बीट के अनुसार प्रधानों को वाट्सप ग्रुप में जोड़ते हुए ततकाल ग्रुप बनाने की निर्देश दिए। और प्रत्येक माह में बीटवार सब इंस्पेकर के मौजूदगी में बैठक करने को निर्देश किये। हिस्ट्रीशीटरों की निगरानी ,शस्त्र जांच ,चरित्र सत्यापन को लेकर अपने अपने बीट में सक्रिय रहने ,1076 सीएम हेल्पलाइन ,1090 वोमेन पावर लाइन ,डायल 112 इमरजेंसी हेल्पलाइन ,के बारे सभी को विस्तार से बताया। डीएसपी के सवाल में मनोज यादव कांस्टेबल ने1076 सीएम हेल्पलाइन के बारे में नही बताने पर कड़े निर्देश दिए। एंटीबाडी प्रोटेक्टर के साथ सभी सिपाहियों को विवादित स्थानों पर सतर्क होकर पहुँचने की बात कही।
इस दौरान थानाध्यक्ष बरगदवा यदुनंदन यादव , एसआई जेबी सिंह बघेल ,एसआई दिलीप कुमार ,कांस्टेबल मनोज कुमार ,जितेंद्र विश्वकर्मा ,हरिशंकर पांडेय ,धीरज सिंह ,महिला कांस्टेबल सविता गुप्ता ,रिंकी सिंह के साथ सभी पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button