दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
previous arrow
next arrow
Slider

महराजगंज
        उप प्रभागीय वनाधिकारी चंदेश्वर सिंह के नेतृत्व में आज बागापार चौराहे पर संतोष विश्वकर्मा के दुकान पर वन कर्मियो ने छापा मार कर मौके से साखू के चौदह पीस चिरान बरामद कर लकड़ी को अपने कब्जे में लेकर जगपुर चौकी उठा ले गए वन कर्मियो ने दुकान मालिक के विरुद्ध विधिक कार्यवाही करने में लगे हुए है ।
      मिली जानकारी के अनुसार   उप प्रभागीय वनाधिकारी  चंदेश्वर सिंह के नेतृत्व में 24जनवरी को  बागापार सन्तोष विश्वकर्मा के फर्नीचर के दुकान पर छापा मार कर मौके से अवैध साखू के चौदह पीस चिरान बरामद किया हैं ।वन कर्मियो को देखते ही दुकान मालिक सन्तोष विश्वकर्मा व उसका लड़का मौके से फरार हो गया वन कर्मियो ने बरामद लकड़ी को अपने कब्जे में लेकर जगपुर चौकी उठा ले गए  ।बताते चले कि 1 दिसम्बर2020 को भी साखू के अवैध चिरान भारी मात्रा में उसके दुकान से बरामद हुआ था ।और वन विभाग में उक्त सन्तोष के विरुद्ध दर्जन भर मुकदमा है । इस कार्यवाही मे उप प्रभागीय वनाधिकारी चंदेश्वर सिंह,सुरक्षा टीम प्रभारी कासिम अली, वन दरोगा रामफेर वर्मा, जय गोबिंद मिश्रा  शुक्ला,सोनू  मौजूद रहे । इस सम्बन्ध में उप प्रभागीय वनाधिकारी चंदेश्वर सिंह से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि सन्तोष के विरुद्ध वन विभाग के कई मुकदमे  है आज भी अवैध लकड़ी बरामद हुआ है  उसके  खिलाफ गनगेष्टर की कार्यवाही की जाएगी ।

*रिपोर्ट मनीष कुमार यादव*

Share this:

Manish Yadav (Riporter chauk bazar)

By Manish Yadav (Riporter chauk bazar)

Riporter (Chauk Bazar)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Warning: Copyright Protected.

Open chat
Hello
how can i help you.