दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
previous arrow
next arrow
Slider

महराजगंज जनपद के ग्रामीण क्षेत्र का पहला क्रिकेट एकेडमी

भिटौली | महराजगंज: जनपद के परतावल क्षेत्र में स्थित हरपुर तिवारी में आर० के० इंटरमीडिएट कॉलेज के प्रागण में आज आर० के० क्रिकेट एकेडमी का भब्य उद्धघाटन मोहम्मद सफीक सिद्दीकी (संयुक्त सचिव मण्डल क्रिकेट एसोसिएशन गोरखपुर) द्वारा फीता काटकर किया गया। जिसमे विशिष्ट अतिथि परवेज हसन (पूर्व रणजी खिलाडी) व मोहम्मद अकरम (क्रिकेट कोच गोरखपुर) मौजूद रहे। उद्धघाटन के इस अवसर पर मो०सफीक सिद्दीकी में कहा कि यह क्रिकेट एकेडमी ग्रामीण क्षेत्र के लिए एक दिन मील का पत्थर साबित होगा। इस जनपद के बच्चे क्रिकेट की हुनर सीखने के लिए बाहर जाते है, इस एकेडमी के खुल जाने के कारण अब बच्चों को बाहर जाने के आवश्यकता नहीं है। ग्रामीण क्षेत्रो में प्रतिभा की कमी नहीं है बस उस प्रतिभा को निखारने की आयश्यकता है यह एकेडमी उन बच्चों की प्रतिभा को निखारने का काम करेगा , साथ ही इस एकेडमी को हमेशा सहयोग देने की बात की। अपने संबोधन में पूर्व रणजी खिलाडी परवेज हसन ने भी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में इस एकेडमी के वजह से इस क्षेत्र में क्रिकेट को बढ़ावा मिलेगा और क्षेत्र के नाम से साथ साथ प्रदेश और देश रौशन होगा। इन्होंने एकेडमी के छात्रों को कहा कि अच्छा खिलाड़ी बनने के लिए अनुशासित रहते हुए इमानदारी से अपने लक्ष्य पर ध्यान केन्द्रित करना होगा।
आर० के० इंटरमीडिएट के प्रधानाचार्य ने सभी अतिथियों और उपस्थित सभी सम्मानित लोगो और खिलाड़ियों का अपना कीमती समय देने के लिए और खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए शुक्रिया अदा किया व हर सम्भव एकेडमी का सहयोग करने और खिलाड़ियों को बड़े स्तर पर पहुचाने की बात की।
इस अवसर पर कैलाश सिंह,आफताब आलम, मुजीबुर्रहमान खान, हाशिम खान,जिब्राईल खान, दीपक कुमार,गोविंद,इमरान,नूर मोहम्मद,शेर खान, करन, वलीउल्लाह खान, निसारुल्लाह खान सितारे यादव व क्षेत्र के सैकड़ो सम्मानित लोग उपस्थित रहे।

Share this:

Amjad Ali

By Amjad Ali

Riporter Bhitauli bazar

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Warning: Copyright Protected.

Open chat
Hello
how can i help you.