दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
previous arrow
next arrow
Slider

दैनिक महाराजगंज न्यूज़
रिपोर्टर मनीष यादव

महाराजगंज: एसडीएम सदर एवं ज्वाइंट मजिस्ट्रेट मंगलवार को पुलिस बल के साथ आरटीओ कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने शहरवासियों को जाम से निजात दिलाने के लिए मार्ग की दोनों पटरियों पर हुए अतिक्रमण को पर बुल्डोजर चलवाया। इस दौरान कई दुकानदारों से जिला प्रशासन से नोकझोंक भी हुई। हालांकि पुलिसकर्मियों ने उन्हें शांत कराया।
एआरटीओ मार्ग पर दुकानदारों द्वारा पटरियों पर अतिक्रमण करने के चलते आए दिन जाम लगता हैं। कई बार जिला प्रशासन ने अतिक्रमण हटवाया लेकिन दुकानदार फिर पटरियों पर अतिक्रमण कर लिए। समस्या से निजात दिलाने के लिए डीएम ने एसडीएम सदर को निर्देश दिए। एसडीएम सदर एवं ज्वाइंट मजिस्ट्रेट मंगलवार को नगर पालिका के ईओ पुलिस बल के साथ बुल्डोजर के साथ एआरटीओ कार्यालय पहुंचे। प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने का काम जैसे ही शुरू हुआ दुकानों से नोक झोक सुरु हो गया बुल्डोजर देखने के बाद दुकानदार टीनशेड व गुमटी बचाने लगे। अंत में अतिक्रमण बुल्डोजर से गिरा दिया गया। प्रशासन की इस कार्रवाई से दुकानदारों में हड़कंप मच गया। शाम करीब दो बजे तक अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी रहा। एसडीएम सदर ने कहा कि एआरटीओ आफिस के पास रोड के किनारे शेड और गुमटी डाल कर अवैध अतिक्रमण किया गया है। इसमें दलाल बैठे रहते हैं। इसे हटाया जा रहा है। इससे जाम की समस्या हल होगी। अतिक्रमण हटाने के साथ सभी गुमटियों को भी जब्त किया जा रहा है। इसे शपथ देने के बाद ही वापस किया जाएगा। दोबारा से अतिक्रमण करने पर एफआईआर और जुर्माना किया जाएगा।

रिपोर्ट मनीष कुमार यादव
मो.6394617487

Share this:

Manish Yadav (Riporter chauk bazar)

By Manish Yadav (Riporter chauk bazar)

Riporter (Chauk Bazar)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Warning: Copyright Protected.

Open chat
Hello
how can i help you.