दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
previous arrow
next arrow
Slider

भिटौली महराजगंज| आज घुघली क्षेत्र के विद्यालय डा० आर० एस० के० शिक्षण संस्थान पचरुखियाँ तिवारी में अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया। यह कार्यक्रम प्रधानाचार्य ई० सच्चिदानन्द जायसवाल के नेतृत्व में सम्पन्न हुआ। इस कार्यक्रम के दौरान नारी सशक्तिकरण पर प्रकाश डालते हुये ई० सच्चिदानन्द जायसवाल ने बच्चों को महिला दिवस के बारे में बताया और कहा कि समाज में बेटे और बेटियों मे कोई फर्क नही करना चाहिये।आज प्रत्येक क्षेत्र में बेटियाँ आगे हैं।
इसी क्रम में छात्र एवं छात्राओं नें रंगोली और विषय नारी सशक्तिकरण पर भाषण देकर सभी को इसके महत्व को बताया। रंगोली प्रतियोगिता में प्रथम स्थान रितिका चौधरी और उनकी टीम को, द्वितीय स्थान रागिनी,निशा,रीतिका,शिल्पा,महिमा को और तृतीय स्थान हिमांशु,प्रभुनाथ,देवराज,करन,अंश,कमलेश नेता प्राप्त किया। वहीं सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में प्रथम स्थान महक ने, द्वितीय स्थान सम्मिलित रूप से आकांक्षा,अजीत,अनुराग ने तथा तृतीय स्थान दिलीप मौर्य नें प्राप्त किया।अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर भिटौली क्षेत्र की किरन जी को उनके महिला सशक्तीकरण के कार्य को देखते हुये उन्हें सम्मानित किया गया ।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि धर्मपुर के पूर्व ग्राम प्रधान श्री सुग्रीव प्रसाद जायसवाल, राष्ट्रीय सहारा के वरिष्ठ पत्रकार चन्दन मद्धेशिया, जन्संदेश टाईम्स के वरिष्ठ पत्रकार इन्द्र शुक्ल,रोहित गुप्ता,अमर उजाला के वरिष्ठ पत्रकार कृष्णमोहन, अभिमान के वरिष्ठ पत्रकार नूर मोहम्मद, विद्यालय के प्रबंधक सुनील मणि त्रिपाठी, अध्यापक सिराजुलहक, इनामुल्लाह, पंकज,सुब्रत,सन्तोष,राहुल,नागेन्द्र,दीपक,निवेदिता,आराधना,रिफत,बन्दना,राजनंदिनी आदि लोग उपस्थित रहे।

दैनिक महराजगंज न्यूज
अमजद अली भिटौली

Share this:

Amjad Ali

By Amjad Ali

Riporter Bhitauli bazar

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Warning: Copyright Protected.
Open chat
Hello
how can i help you.