दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
previous arrow
next arrow
Slider

महराजगंज – सदर तहसील क्षेत्र के पनियरा थानान्तर्गत मुजुरी बाजार में साईं बजाज मोटर साइकिल एजेन्सी पर खरीदी गयी पल्सर बाइक का पिछले 5 महीने से आर सी पेपर नही दिया जा रहा है ।
ग्राहक जब भी आर सी पेपर के लिए इस एजेन्सी पर जाते हैं तो बार बार यही कहा जाता है कि एआरटीओ आफिश के बाबू छुट्टी पर हैं तो कभी ये कहा जाता है कि आर सी पेपर समाप्त हो गया है तो कभी ये कहा जाता है कि शाम तक देंगे , सुबह तक देंगे, या फिर सोमवार को देंगे। जबकि 5 महीने से हीला हवाली किया जा रहा है।
आपको बता दें मुजुरी बाजार के बगल में स्थित गाँव के धर्मपाल सिंह ने इस एजेन्सी से 5 महीना पहले एक पल्सर गाडी खरीदे और जब आर सी पेपर की बाबत पूछे तो यह कहा गया कि 10 दिन में मिल जायेगा परन्तु आज 5 महीने बीत गये अब तक नही मिल पाया है।
इन्होने बताया कि जगह जगह वाहन चेकिंग हो रहा है और हर जगह पेपर माँगा जाता है किसी तरह विनती करने पर और उन अधिकारियों की मानवता और उदारता ही है कि मेरी गाडी सीज नही की गयी और वह लोग भी मुझसे बार बार टोकते हैं कि कौन सी एजेन्सी से गाडी खरीदे जो अब तक आर सी पेपर नही दे पा रहा है।
एक तरफ सरकार ने वाहन चेकिंग अभियान चला रखा है दूसरी तरफ एजेन्सी और एआरटीओ आफिस की लापरवाही की वजह से आम जन मानस को रोज रोज दिक्कतों का सामना करना पड रहा है।
धर्मपाल सिंह ने यह भी बताया कि अभी मेरी जानकारी के कई लोगों को गाडी खरीदना था पर अब जो भी जान पहचान और सगे सम्बन्धी होंगे सबको बोल देंगे कि चाहे कहीं से भी गाडी आप लोग खरीदिये पर यहाँ की साईं बजाज एजेन्सी से गाडी न खरीदें क्योंकि ये लोग बहुत लापरवाह हैं।

मनोज वर्मा संवाददाता पनियरा
दैनिक महराजगंज न्यूज
मो 9559084962

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Warning: Copyright Protected.
Open chat
Hello
how can i help you.