दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
previous arrow
next arrow
Slider

घुघली महराजगंज

घुघली नगर के स्व. लाल केसर राम नारंग क्रीडांगन घुघली में लेजेंडस कैनवस क्रिकेट चैलेंज कप का आयोजन किया गया जिसमें घुघली लेजेंडस बनाम महराजगंज लेजेंडस के बीच खेला गया। जिसमे घुघली ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया घुघली ने महराजगंज की टीम को हार कर ट्राफी पर कब्जा कर लिया
मैच का उदघाटन सदर विधायक जयमंगल कनौजिया ने फीता काटकर किया। कार्यक्रम का समापन के मुख्य अतिथि अपर जिला अधिकारी कुंज बिहारी अग्रवाल ने विजेता और उप विजेता को ट्राफी प्रदान कर खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया।संबोधन में एडीएम अग्रवाल ने बताया कि इस तरह के आयोजन से आपस मे प्रेम संबंध बना रहता है साथ ही साथ युवा पीढ़ी को एक नई दिशा देने का काम करता है।
मैच के मैन आफ द मैच महराजगंज के अमित रहे। जिसमे महराजगंज लीजेंड की टीम ने सोलह ओभरों में तीन विकेट खोकर 128 रनों के लक्ष्य दिया घुघली लीजेंड को जिसके जबाब में घुघली लीजेंड ने एक विकेट खोकर महज ग्यारह ओभर में जीत हासिल कर लिया और ट्राफी पर कब्जा जमाया। घुघली के तरफ से ओपनर बैट्समैन सुरेश जायसवाल ने 49 रन की नाबाद पारी खेला वही केशव पाण्डेय ने भी 49 रन बनाकर अपने टीम को विजयी बनाया। इस दौरान कार्यक्रम आयोजक संदीप पांडेय,ध्रुव श्रीवास्तव, भरत शुक्ला, दिनेश तिवारी, केशव जायसवाल, दीपू यादव, चतर्भुजा सिंह , , राजन यादव,अमृत जायसवाल,अजय श्रीवास्तव, अनिल जायसवाल, नमन पल, अमन पल, केशव जयसवाल, अजय पटवा आदि लोग उपस्थित रहे।

Share this:

Amrit Jaiswal

By Amrit Jaiswal

Riporter Ghughli

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Warning: Copyright Protected.
Open chat
Hello
how can i help you.