दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
previous arrow
next arrow
Slider

एंकर-ऊपी के हरदोई जिले में पहले चरण में पंचायत चुनाव हो रहे हैं। ऐसे में सभी प्रत्याशी और उनके समर्थक मतदाताओं को रिझाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। एक शख्स तो करीब आधा किलो सोने के आभूषण पहनकर पत्नी का नामांकन कराने पहुंचा तो लोग हैरान रह गए।युवक के गले में कई जंजीर और लाकेट लटक रहे थे, जिस किसी की निगाह उस पर पड़ी वह हैरान रह गया।

विओ-दरसल कलक्ट्रेट में जिला पंचायत सदस्य पद के नामांकन के दूसरे दिन एक युवक गले में तमाम आभूषण पहनें अपनी पत्नी का नामांकन कराने पहुंचा। युवक के गले में कई जंजीर और लाकेट लटक रहे थे, जिस किसी की निगाह उस पर पड़ी वह हैरान रह गया। युवक करीब 500 ग्राम आभूषण पहने था। नामांकन के लिए आए इस युवक को देखकर हर कोई हैरान रह गया।
दूध डेयरी संचालक है युवक
हरपालपुर थाना क्षेत्र के टिलियापुर घटवासा गांव निवासी राजेश मिश्रा उर्फ टिंकू वर्तमान में फर्रुखाबाद के बाग कूंचा मोहल्ले में रहते हैं और एक दूध की डेयरी चलाते हैं। वर्ष 2005 में यह हरपालपुर से जिला पंचायत सदस्य पद पर रह चुके हैं। इसके बाद वर्ष 2010 में इनकी पत्नी रेखा मिश्रा ग्राम प्रधान रह चुकी हैं। इस बार इनकी पत्नी रेखा मिश्रा जिला पंचायत सदस्य के पद पर प्रत्याशी हैं।

लॉकडाउन में लोगों को फ्री में बांटा था दूध
जब कोरोना के चलते लॉकडाउन लगा तो राजेश ने समाज सेवा के जरिये भी खूब नाम कमाया। लोग घरों में कैद थे और चाय के लिए दूध तक नहीं मिल पा रहा था। ऐसे में उन्होंने लोगों को घर-घर जाकर फ्री में दूध उपलब्ध कराया था।

बाईट -राजेश मिश्रा

रिपोर्ट -डॉ शाहिद अली

हरदोई

मोबाईल 7905005155

Share this:

Anshuman Dwivedi

By Anshuman Dwivedi

District Chief (Maharajganj) contact: 9935996809

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Warning: Copyright Protected.
Open chat
Hello
how can i help you.