दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
previous arrow
next arrow
Slider

हरदोई के थाना शाहाबाद के अंतर्गत एक तेज रफ्तार ट्रक ने पति पत्नी को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई ।पति राम औतार मिश्रा जो कि पीलीभीत के रहने वाले थे और लोनी शुगर फैक्ट्री शाहाबाद में फीडर मैन के पद पर कार्यरत थे । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

“मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
लोनी शुगर फैक्ट्री में कार्यरत था पति”

यह दर्दनाक हादसा आज सुबह रेलवे आझी स्टेशन के सामने हुआ है जब लोनी मिल से गन्ना उतार कर एक खाली ट्रक शाहाबाद की तरफ आ रहा था तभी रास्ते में लोनी फैक्ट्री में कार्यरत राम अवतार निवासी पीलीभीत को उस ने जोरदार टक्कर मार दी जो अपनी पत्नी के साथ शाहाबाद आ रहे थे टक्कर इतनी जबरदस्त थी दोनों उछलकर दूर जा गिरे और मोटरसाइकिल छतिग्रस्त हो गई जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है और ट्रक चालक सहित अपने कब्जे में ले लिया है

रिपोर्ट -डॉक्टर शाहिद अली

हरदोई

उत्तर प्रदेश

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Warning: Copyright Protected.
Open chat
Hello
how can i help you.