दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
IFRAME SYNC
दैनिक महाराजगंज

नदी में डूबे दो युवक ग्रामीणों में मची सनसनी।

क्रासर:एनडीआरएफ की टीम द्वारा काफी खोजबीननिक महराजगंज न्यूज़

इंडो नेपाल बार्डर के सीमावर्ती गांव लक्ष्मीपुर खुर्द के समीप पहाड़ी नदी भौरहिया में दो युवक डूब गए। सूचना पर सीओ देवेन्द्र कुमार, ठूठीबारी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय नारायण, लक्ष्मीपुर खुर्द चौकी इंचार्ज नीरज राय के नेतृत्व में एनडीआरएफ के गोताखोर दोनों युवकों को नदी में ढूंढने के लिए गोता लगाने लगे। पर शाम पांच बजे तक दोनों युवकों का पता नहीं चल पाया था। लेकिन कुछ घंटों बाद सफलता प्राप्त हुआ और दोनों युवकों का लाश बरामद किया गया।
ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के ग्रामसभा चतिया टोला लालपुर निवासी मुकेश व जितेंद्र बुधवार को भुजहवा से वापस आ रहे थे।अपराह्न डेढ़ बजे दोनों भौरहिया नदी को पार कर रहे थे। उसी दौरान तेज बहाव से दोनों का पैर फिसल गया। वह नदी में डूबने लगे।यह देख उनके साथ आ रहे लोगों ने शोर मचाया। और बचाने का प्रयास शुरू किया। लेकिन दोनों का पता नहीं चल पाया था। तभी किसी ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस ठूठीबारी को दिया। तों सुचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय नारायण प्रसाद व लक्ष्मीपुर खुर्द चौकी इंचार्ज नीरज राय मौके पर पहुंचे और ख़ोज बिन शुरू कर दिये।और कोतवाली प्रभारी ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दिए तथा मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंची। और काफी खोजबीन करने के बाद दोनों युवकों का लाश बरामद हुए। ग्रामीणों के अलावा एनडीआरएफ टीम के गोताखोर दोनों डूबे युवकों को खोजने के लिए नदी में गोता लगाना शुरू कर दिया। सायं पांच बजे तक जितेंद्र व मुकेश का पता नहीं चल पाया था। लेकिन करीब शाम छः बजे सफलता प्राप्त हुई। और दोनों युवकों का लाश बरामद हुआ लाश मिलने कि सुचना मिलते ही पूरा गांव उमड़ा गया लाश देखकर दोनों के परिजन नदी के किनारे बिलख कर रोने लगे गांव के लोगों के भी यह आंखों से छलका आंसू ।ग्रामीणों का कहना है कि ये किराना का सामना नेपाल पहुंचा के वापस आ रहे थे। मरने वालों में जितेंद्र पुत्र शिवनाथ ग्राम लालपुर उम्र 32 वर्ष मुकेश पुत्र महेश उम्र 18 वर्ष है। कोतवाली पुलिस ने दोनों लाशों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।इस मौके पर एसडीएम निचलौल अभय कुमार गुप्ता , क्षेत्राधिकारी देवेन्द्र कुमार, ठूठीबारी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय नारायण प्रसाद, लक्ष्मीपुर चौकी इंचार्ज नीरज राय रहे।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.