दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
IFRAME SYNC
दैनिक महाराजगंज

भरवलिया गांव बना सरहदी क्षेत्रों के तस्करों का मुख्य मार्ग।

क्रासर: भरवलिया गांव से होता है बड़े पैमाने पर तस्करी।

रोजना सैकड़ों बोरी कनाडियन मटर व अन्य सामानों का होता है वारा न्यारा।

दैनिक महराजगंज न्यूज़


ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भरवलिया गांव बना सरहदी तस्करों का ठिकाना। यही से होता है बड़े पैमाने पर कनाडियन मटर व अन्य सामानों की तस्करी तस्करों द्वारा रोजाना होता है सैकड़ों बोरी कनाडियन मटर व अन्य सामानों की तस्करी।
सुत्रो से मिलीं जानकारी के अनुसार भरवलिया गांव से सटे बंधे का निर्माण किया गया था उसी बंधे का फायदा तस्कर उठा रहे हैं। तस्करों द्वारा ट्यूब का नांव बना कर नांव द्वारा कनाडियन मटर, पाकिस्तानी छुहाड़ा,मरीच, सुपारी, नेपाली शराब,व अन्य सामानों की तस्करी की जा रही है।सुत्रो से मिलीं जानकारी के अनुसार वहां से कुछ संवेदनशील सामानों की भी तस्करी हो रही है।पुरा गांव पानी से घिरा हुआ है।सुत्रो के अनुसार सुरक्षा एजेंसियों की नजर इस गांव पर नहीं है उसी का नतीजा है कि भरवलिया में बड़ें पैमाने पर तस्करी हो रही है। तस्करी करने वाले मुख्य तस्करों पर सुरक्षा एजेंसियों का ध्यान न होने के कारण इनका हौसला बढ़ने लगा है।अगर समय रहते इस गांव पर ध्यान नहीं दिया गया तो। तस्करों का नेटवर्क और बढ़ जाएगा।धिरे -धिरे गांव के अधिकांश लोग तस्करी में शामिल होने लगें हैं। अभी कुछ दिन पहले ठूठीबारी कोतवाली पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम ने लक्ष्मीपूर खुर्द में छापेमारी किया था। जहां से हजारों बोरा कनाडियन मटर व अन्य सामानों का जखीरा बरामद किया गया था। सुरक्षा एजेंसियों द्वारा पुरे गांव में छापेमारी किया गया था।लक्ष्मीपुर खुर्द गांव में लगभग अधिकांश घरों में तस्करी का सामान बरामद किया गया था। लेकिन अभी भी अधिकांश तस्करों का मनोबल घटने के जगह बढ़ते नज़र आ रहा है।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.