फिल्मी दुनिया

धमाल मचायेगा ‘आइसक्रीम फ़िल्म -डाक्टर अनिता पेसवानी और विकास प्रजापत जी

राजस्थान की राजधानी जयपुर यूं तो अन्र्तराष्ट्रीय फलक पर पर्यटकों का पसंदीदा शहर है लेकिन अब यह फिल्म मेकर्स के लिए भी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए आकर्षण का केन्द्र बनता जा रहा है। इन दिनों जयपुर की निम्स यूनिवर्सिटी में फिल्म ‘आइसक्रीम की हुई शूटिंग काफी चर्चा में है। रेड लेपर्ड प्रोडक्शन्स एण्ड सिल्वर गैरेज प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘आइसक्रीम का मुहुर्त क्लैप ऊर्जा मंत्री बी. डी. कल्ला ने किया था। इस फिल्म को डॉक्टर अनीता पेसवानी व विकास प्रजापति ने प्रोड्यूस किया हैं।


फिल्म की प्रोड्यूसर डॉक्टर अनीता एस पेसवानी ने फिल्म के बारे में बताया कि, यह फिल्म हमारे लिए तथा इसमें काम करने वाले सभी लोगों के लिए भारतीय सिनेमा इतिहास में अपनी जगह पक्की करने के सुनहरे अवसर के रूप में काम करेगी। यह ऐसी फिल्म होगी जो अपने कथानक और फिल्मांकन के लिए लम्बे समय तक याद रखी जाएगी।
फिल्म के डायरेक्टर निकी बत्रा हैं। फिल्म की शूटिंग जयपुर की प्रसिद्ध निम्स यूनिवर्सिटी में हुई है। यह हिन्दी फिल्म इस वर्ष के अंत तक रिलीज होगी। फिल्म में अरमान ताहिल , कमाल मलिक, अनमोल वर्मा, वीरेन सिंह, हेमांगिनी काज, भावना रोकड़े . तथा आरती मिश्रा .कासनी सिंह. कृष्णा इंदु ,अनीता पेसवानी जी ने अपने अभिनय की छाप छोड़ी है। लाइन प्रोड्यूसर पिंक सिटी फिल्म प्रोडक्शन हेड लोकेश शर्मा.संदीप वर्मा जी, शिवा सिंह राठौड़ जी ने भी अपने काम को बखूबी अंजाम दिया। फिल्म के डीओपी. विकास सक्सेना है . निर्माता अनीता एस पेसवानी ओर विकास जी ने उम्मीद जताई है कि, फिल्म दर्शकों की अपेक्षा पर पूरी तरह से खरी उतरेगी तथा हिन्दी फिल्म सिनेमा में अपनी अलग जगह बनाने में सफलता हासिल करेगी।
निर्माता अनीता एस पेसवानी ने
काहा की 2 राजस्थानी फिल्में भी तैयार हे वाह भी जलदी रिलीज होंगी.

Share this:

Abhishek kumar Tripathi

Founder & Editor Mobile no. 9451307239

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!