दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
IFRAME SYNC
दैनिक महाराजगंज

विभागीय कर्मचारियों के कारण ग्रामीणों को नहीं मिल रहा स्वच्छ पेयजल।

दैनिक महराजगंज न्यूज़

ठूठीबारी ग्रामसभा के सड़कहवा में 86 लाख रुपए की लागत से बना वाटरहेड टैंक से बिछे पाइप लाइन जगह-जगह क्षतिग्रस्त हो सावर्जनिक नालियों से अटैच होने के कारण वर्षों से गंदा व दूषित पानी आ रहा है। विभागीय कर्मचारियों की लापरवाही के कारण ग्रामीणों को शुद्ध स्वच्छ पेयजल पीने को नसीब नहीं हो रहा हैं।
सुत्रो से मिलीं जानकारी के अनुसार ठूठीबारी ग्राम सभा के सड़कहवा में 86 लाख रुपए की लागत से बना वाटरहेड टैंक का निर्माण ग्रामीणों में स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने के लिए बना है। लेकिन जगह-जगह पानी का पाईप लाइन क्षतिग्रस्त हो सावर्जनिक नालियों से अटैच हो गया है। जिससे पानी बदबूदार व दूषित हो गया है। अब ऐसे में ग्रामीण उस पानी को कैसे पिये समझ से परे है। पेयजल विभाग की इस अनदेखी के चलते ग्रामीणों को शुद्ध स्वच्छ पेयजल पीने से वंचित हैं। ग्रामीण प्रमोद शर्मा, गुड्डू मिर्जा, पंकज रौनियार, कन्हैया, महेंद्र का कहना हैं कि पेयजल विभाग के लापरवाही के कारण बीते कई दिनों से गंदा बदबूदार पानी की सप्लाई मिल रहा है। जिससे बीमारी फैलने का खतरा मंडराता रहता है।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.