दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
IFRAME SYNC
दैनिक महाराजगंज

एकमा का टोला बटईडीहा कन्टेनमेंट जोन घोषित

तहसील संवाददाता फरेंदा
अभिषेक कुमार वर्मा

पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत एकमा टोला बटईडीहा को बुधवार को कोरोना संक्रमित की पुष्टि होने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। उक्त संक्रमित महिला को बुधवार को एम्बुलेंस से कोविड अस्पताल पुरैना में भर्ती कराया गया। वहीं बुधवु दोपहर में अधिकारियों ने टोला बटईडीहा को सभी रास्तों को बंद कर कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए पूरे मजरे को सील कर दिया है।
उप जिलाधिकारी नौतनवां जसधीर सिंह यादव ने बताया कि ग्राम पंचायत एकमा के टोला बटईडीहा को कन्टेनमेंट जोन घोषित करते हुए सभी को घर में रहने की हिदायत दी गई है। किसी को रोजमर्रा से जुड़ी वस्तुओं की दिक्कत न हो इसके लिए मातहतों को निर्देशित किया गया है।
इस दौरान थानाध्यक्ष पुरंदरपुर शाह मुहम्मद, प्रधान प्रतिनिधि दुर्गेश गुप्ता, लेखपाल राम अवध,
रोजगार सेवक इन्द्र प्रताप पासवान, आशा रंजीता गौड, आंगनबाड़ी कार्यकत्री रेखा पाण्डेय, रवि प्रताप शुक्ल, श्याम मिलन आदि मौजूद रहे।
__—————
आशा समेत 8 को तेज बुखार
लक्ष्मीपुर|
ग्राम पंचायत एकमा के टोला बटईडीहा मे कैंसर पीड़ित महिला के कोरोना संक्रमित मिलने से गांव में हडकंप मच गया| बुधवार को पहुंची स्वास्थ टीम में डा०डा०मोहम्मद उमर खान, स्वास्थकर्मी रवि, मंजुला सिंह ने
थर्मल स्क्रीनिंग से गांव की आशा,
संक्रमित परिवार से 6 सदस्य, पडोसी परिवार पिता, पुत्री को तेज बुखार पाया गया| जिन्हे अलग कमरे मे रहने की हिदायत व लोगों से दूरी बनाये रखने की बात कही गयी|

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.