अन्य खबरलोकल

एकमा का टोला बटईडीहा कन्टेनमेंट जोन घोषित

तहसील संवाददाता फरेंदा
अभिषेक कुमार वर्मा

पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत एकमा टोला बटईडीहा को बुधवार को कोरोना संक्रमित की पुष्टि होने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। उक्त संक्रमित महिला को बुधवार को एम्बुलेंस से कोविड अस्पताल पुरैना में भर्ती कराया गया। वहीं बुधवु दोपहर में अधिकारियों ने टोला बटईडीहा को सभी रास्तों को बंद कर कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए पूरे मजरे को सील कर दिया है।
उप जिलाधिकारी नौतनवां जसधीर सिंह यादव ने बताया कि ग्राम पंचायत एकमा के टोला बटईडीहा को कन्टेनमेंट जोन घोषित करते हुए सभी को घर में रहने की हिदायत दी गई है। किसी को रोजमर्रा से जुड़ी वस्तुओं की दिक्कत न हो इसके लिए मातहतों को निर्देशित किया गया है।
इस दौरान थानाध्यक्ष पुरंदरपुर शाह मुहम्मद, प्रधान प्रतिनिधि दुर्गेश गुप्ता, लेखपाल राम अवध,
रोजगार सेवक इन्द्र प्रताप पासवान, आशा रंजीता गौड, आंगनबाड़ी कार्यकत्री रेखा पाण्डेय, रवि प्रताप शुक्ल, श्याम मिलन आदि मौजूद रहे।
__—————
आशा समेत 8 को तेज बुखार
लक्ष्मीपुर|
ग्राम पंचायत एकमा के टोला बटईडीहा मे कैंसर पीड़ित महिला के कोरोना संक्रमित मिलने से गांव में हडकंप मच गया| बुधवार को पहुंची स्वास्थ टीम में डा०डा०मोहम्मद उमर खान, स्वास्थकर्मी रवि, मंजुला सिंह ने
थर्मल स्क्रीनिंग से गांव की आशा,
संक्रमित परिवार से 6 सदस्य, पडोसी परिवार पिता, पुत्री को तेज बुखार पाया गया| जिन्हे अलग कमरे मे रहने की हिदायत व लोगों से दूरी बनाये रखने की बात कही गयी|

Share this:

Abhishek kumar Tripathi

Founder & Editor Mobile no. 9451307239

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!