दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
दैनिक महाराजगंज

अल्ट्रासाउण्ड रिपोर्ट में डाक्टर ने महिला के पेट में पल रहे बच्चे को बताया मृत वही दूसरे डाक्टर ने बताया जीवित ।

महिला के पति ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग किया है।

महराजगंज जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा रजौड़ा कला निवासी प्रद्युम्न यादव ने पनियरा थाने में तहरीर दिया है कि मेरी पत्नी के पेट में शुक्रवार को दर्द होने लगा तो मैं पत्नी को पनियरा स्थित एक प्राईवेट हास्पीटल में ले गया जहां डाक्टर ने महिला का अल्ट्रासाउण्ड किया और बताया कि महिला के पेट में पल रहा बच्चा मर चुका है आप जल्दी सफाई करवा दो नहीं तो महिला भी नहीं बचेगी यह बात राजू यादव को हजम नहीं हुआ वह अपनी पत्नी को लेकर पनियरा में ही एक दूसरे हास्पीटल में दिखाया और वहां भी अल्ट्रासाउण्ड कराया तो डाक्टर ने बताया कि बच्चा जिंदा है घबड़ाने की कोई बात नहीं है।

हमने रिपोर्ट लेकर पहले जहां अल्ट्रासाउण्ड हुआ था उस डाक्टर के पास गया और कहा कि इस रिपोर्ट में बच्चा जिंदा है आप क्यों गलत बता रहे थे तो डाक्टर भड़क गये और हमको और मेरे साथ आये मेरे दोस्त राजू पाल को डाक्टर और उनके स्टाफ मारने लगे ।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष दिलीप कुमार शुक्ला ने बताया कि तहरीर मिली है साथ में दोनों डाक्टरों की अल्ट्रासाउण्ड रिपोर्ट भी संलग्न है लेकिन दोनों रिपोर्ट में महिला का नाम दो उम्र भी दो है पहले डाक्टर की रिपोर्ट में महिला का नाम सबिता है और उम्र 22बर्ष है दूसरे डाक्टर के रिपोर्ट में महिला का नाम कबिता हैं और उम्र 27बर्ष है । दोनों रिपोर्ट की जांच की जायेगी अगर डाक्टर गलत रिपोर्ट दिये होंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वही अपर सीएमओ आइए अंसारी ने कहा कि मामला बेहद गंभीर है अगर स्वास्थ्य विभाग में लिखित पंजीकरण कराया गया तो गहनता से जांच कराई जाएगी

संववादाता इब्राहिम अली कि रिपोर्ट पनियरा से

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Open chat
Hello
how can i help you.