लखीमपुर खीरी

खीरी पहुंचीं प्रियंका गांधी, पंचायत चुनाव में हुई हिंसा पीड़ित महिलाओं से की मुलाकात

लखीमपुर खीरी

लखीमपुर-खीरी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लखीमपुर खीरी पहुंच गई हैं।
कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी लखीमपुर खीरी पहुंच चुकी हैं।

प्रियंका गांधी यहां उन महिलाओं से मुलाकात कर रही हैं, जिनके साथ पंचायत चुनाव के दौरान बदसलूकी हुई थी।प्रियंका उस महिला से भी मुलाकात करेंगी जिनकी ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान साड़ी खींची गई थी।
दरअसल, पसगवां ब्लाक में जब सपा उम्मीदवार रितु सिंह ब्लॉक प्रमुख पद के लिए नामांकन भरने जा रही थी तो रास्ते में कुछ लोगों ने उनकी महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी और साड़ी खींचने की हरकत की थी।
इस घटना के बाद संबंधित क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ), पसगवां थाना प्रभारी निरीक्षक, चौकी प्रभारी एक निरीक्षक और तीन उपनिरीक्षकों समेत कुल छः पुलिस अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था।

*__"योगी सरकार पर निशाना!"__*

इससे पहले लखनऊ पहुंची प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला किया था।उन्होंने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख चुनाव में सोची समझी रणनीति तैयार कर हिंसा कराई गई।पुलिस और प्रशासन ने उम्मीदवारों का अपहरण किया।नामांकन करने जा रहे उम्मीदवारों को पुलिस उठाकर ले गई।नामाकंन पत्रों को फाड़ दिया गया।यहां तक कि महिला उम्मीदवारों को भी मारा पीटा गया।प्रशासन वोट के लिए लोगों को धमकी देता रहा।योगी सरकार लोकतंत्र की हत्या के लिए पुलिस प्रशासन समेत हर चीज का इस्तेमाल कर रही है।

मोहम्मद आरिफ
जिला प्रभारी लखीमपुर खीरी
दैनिक महाराजगंज न्यूज़

Share this:

मोहम्मद आरिफ

जिला प्रभारी लखनिमपुर ख़िरी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!