महराजगंज

फोटो खिचवाने के चक्कर मे बंदूक से महिला को गवानी पड़ी जान : जांच मे जुटी पुलिस

कभी कभी ऐसी अनहोनी घटनाएं होही जाती हैं लोग अपने आप को भी सुरक्षित नहीं रख पाते

ऐसे ही एक चौका देने वाली घटना सामने आई है जो आप को बताते हैं

हरदोई: कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती है जो फोटो खिंचवाने की चाहत जानलेवा हादसा बन जाती हैं।
वहीं उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में ऐसा ही एक हादसा हो गया जहां फोटो खिंचवाते समय एक महिला की बंदूक की गोली लगने से संदिग्ध हालत मे मौत हो गई है। महिला के ससुराल वालों का कहना है कि फोटो लेते समय लापरवाही से बंदूक का ट्रिगर दब गया और उसकी मौत हो गई।विवाहिता के मायके वालों का आरोप है कि दहेज के लिए उनकी बेटी की हत्या गोली मारकर कर दी गई है।
महिला की बंदूक के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग दहेज में दो लाख रूपये मांग रहे थे।मृतका की शादी दो महीने पहले ही हुई थी।पुलिस का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच जारी है। ससुरालपक्ष के बयान की भी जांच की जाएगी।
एएसपी कपिलदेव सिंह का कहना है कि शाहाबाद कस्बे में एक पति-पत्नी के द्वारा कथित तौर पर सेल्फी लेने के दौरान गोली चल जाने की घटना सामने आई है।दोनों के मोबाइल बरामद हुए हैं। बंदूक भी बरामद कर ली गई है। दावा किया जा रहा है कि लापरवाही से गोली चलने से भी मौत हो सकती है। वहीं मायके वाले चाहते हैं कि पूरे मामले की जांच दहेज हत्या के एंगल से की जाए।
मृतका का नाम राधिका है। मृतका के मायके वालो ने पति आकाश, ससुर राजेश, सास पूनम, और जेठ उमंग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। ससुराल पक्ष बार-बार कह रहा है कि फोटो लेने के दौरान ही बंदूक से गोली चल गई थी और महिला की मौत हो गई है

जयप्रकाश वर्मा
प्रभारी दैनिक महराजगंज न्यूज

Share this:

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!