दैनिक महाराजगंज न्यूज़ पोर्टल आप सभी देशवाशियो से निवेदन करता है , कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे और लॉकडाउन का पालन करें !
IFRAME SYNC
दैनिक महाराजगंज

कार ने मारी बाइक को ठोकर,बाइक चालक घायल

महराजगंज:-
कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा गौनारिया बाबू के पुल पर एक कार ने बल्लो खास की तरफ से आ रहे नेता सुरहुरवा निवासी इसहाक को ठोकर मार दिया। ठोकर इतना तेज था कि बाइक चालक का पैर टूट गया । बाइक चालक बल्लो खास नहर की तरफ से अपने निर्माणाधीन घर रामपुरवा को जा रहे थे । नहर से रोड क्रॉस करते समय बाइक को कार ने टक्कर मार दिया जिससे बाइक चालक का पैर टूट गया ।बाइक चालक को ग्रामीणों की मदद से एम्बुलेंस से इलाज के लिए सदर अस्पताल भिजवाया गया। और मौके पर पहुंचे कोतवाली पुलिस ने कार चालक को अपने साथ थाने ले गई ।

 

 

    बब

सिरसिया चौराहे पर शटर का ताला तोड़ नगदी सहित कीमती सामानों पर चोरों ने किया हाथ साफ पुलिस छानबीन में जुटी

दैनिक न्यूज़ महाराजगंज

नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्राम सिरसिया चौराहे पर योगेंद्र मद्धेशिया पुत्र बृजेंद्र मद्धेशिया निवासी सुकरौली उर्फ सूर्यपुरा की आदित्य जनरल स्टोर एवं बेकरी हाउस के नाम से दुकान है दुकान के मालिक रोज के भाती रात में दुकान बंद कर घर चले गए सुबह आए तो देखें शटर का ताला टूटा हुआ था आधा सटर उठा हुआ था जिसे देखते ही उनका माथा ठनका वह दुकान के अंदर घुस कर देखे तो लोहे का गला भी टूटा हुआ था जिसमें रखी नगदी लगभग 30 से 35 हजार रुपए व कुछ कीमती दुकान का सामान भी गायब था जिसकी सूचना
तुरंत खोरिया बाजार चौकी को दी चौकी के सिपाही रविंद्र कुमार और सूर्य प्रकाश पांडे सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

नौतनवा से तहसील प्रभारी वेद प्रकाश दुबे की रिपोर्ट

Open chat
Hello
how can i help you.